इंदौर पुलिस द्वारा बर्बरता से युवको को मारने का वीडियो हुआ वायरल

इंदौर पुलिस की बर्बरता का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है। पुलिसकर्मी तीन युवकों को घूंसे और लातों से पीटते हुए और बंदूक के पिछले हिस्से का इस्तेमाल करके भी पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। मामला रावजी बाजार थाने के हाथीपाला इलाके का है। 

बताया जा रहा है कि एक शराब की दुकान के परिसर में दो युवक हंगामा करते नजर आए, पुलिस को घटना की जानकारी मिली और वह गंतव्य तक पहुंची। पुलिस के पहुंचने पर एक युवक बचाने के लिए दुकान में भागा और बाद में बंदूक, घूंसे और लात-घूसों के इस्तेमाल से बेरहमी से पीटा जा रहा था।

रावजी बाजार थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार शिकायतकर्ता शुभम सेन निवासी 47 साल्वी बाखल इंदौर शराब की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि महेश गार्ड लाइन निवासी अरुण सोनी, कृष्णा सोनी और अक्षय राठौर का उनकी दुकान पर काम करने वाले भास्कर से निस्तारण की मांग को लेकर गाली-गलौज हुई थी।

तीनों युवकों ने भास्कर को गाली-गलौच करने लगे, जब उसने गाली-गलौज न करने को कहा तो सभी ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। शुभम बचाने गया तो तीनों ने उसे भी मारा। पुलिस कर्मियों को सूचना दी गई, जब वे पहुंचे तो आरोपी परिसर में छिपने लगे। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उनकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने आरोपी तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

5 बेटों और 1 बेटी के बाद भी अकेला रह गया पिता, तंग आकर घोंटा 65 वर्षीय पत्नी का गला, और फिर...

प्रेमिका से परेशान होकर युवक ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा- GF मेरी मौत की जिम्मेदार

ग़ाज़ियाबाद में कुख्यात बदमाश बिल्लू दुजाना मुठभेड़ में ढेर, एक और कुख्यात बदमाश का एनकाउंटर

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -