सेक्स रैकेट चला रहे थे भाजपाई नेता, कांग्रेस ने मांगा शाह का इस्तीफा
सेक्स रैकेट चला रहे थे भाजपाई नेता, कांग्रेस ने मांगा शाह का इस्तीफा
Share:

इंदौर: इंदौर के स्पा सेंटर में संचालित हो रहे देह धंधा के संबंधो में जिन व्यक्तियों को पकड़ा गया है, उनमें तीन भाजपाई हैं। तीनों को वन मंत्री विजय शाह का नजदीकी कहा जा रहा है। उनके साथ इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनके नाम उजागर होने के पश्चात् से कांग्रेस ने विजय शाह से इस्तीफा मांगना आरम्भ कर दिया है। 

वहीं, अपने नजदीकी सहयोगी की संलिप्तता के इल्जामों पर वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि "जब हम सार्वजनिक जीवन में काम करते हैं तो बेहद से लोग हमारे साथ तस्वीरें लेते हैं। राजनीतिक तथा व्यक्तिगत जीवन में अंतर होता है। यदि उन्होंने कुछ भी गलत किया है, तो पुलिस कानून के मुताबिक कार्रवाई करेगी।"

दरअसल, इंदौर के विजय नगर इलाके में मौजूद एक स्पा सेंटर पर अपराध शाखा तथा महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई की थी। यहां देह धंधा चल रहा था। पुलिस ने विदेशी लड़कियों व लड़कों को पकड़ा था। तहकीकात में नई बातें सामने आ रही है। यह बात सामने आई कि थाईलैंड की चार लड़कियों के पासपोर्ट में पुरुष लिखा है तथा वे लड़के थे। लिंग परिवर्तन कर लड़की बने हैं। अब पता चला कि जो तीन लड़के पकड़ाए हैं, वे खंडवा के हैं तथा बीजेपी से जुड़े हैं। वरुण यादव बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष खालवा, विवेक नामदेव भाजयुमो की मंडल कार्यकारिणी का पूर्व महामंत्री है। अशोक सिंगला बीजेपी कार्यकर्ता तथा ढाबा संचालक है। तीनों वन मंत्री तथा हरसूद MLA विजय शाह के नजदीकी हैं। इनकी करतूतों से पार्टी की छवि खराब हुई है। जिला से लेकर मंडल स्तर तक बैठकें आरम्भ हो गई हैं। बीजेपी जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल ने कार्रवाई के संकेत दिए है। जिलाध्यक्ष का कहना है कि इस मामले में जो भी पार्टी पदाधिकारी सम्मिलित हैं, उन पर कार्रवाई होगी।  

'जेंडर चेंज करवाकर' महिला बने 4 पुरुष! कर रहे थे ये घिनौना काम

आयकर विभाग के छापे के दौरान पानी की टंकी से निकले नोटों के बंडल, ड्रायर से सुखाने पड़े

सूरत गैस लीक मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 6 लोगों की हुई थी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -