इंदौर: तांडव के पोस्टरों को जूते मारकर लगाई आग
इंदौर: तांडव के पोस्टरों को जूते मारकर लगाई आग
Share:

इंदौर: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज तांडव को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल तांडव को लेकर इन दिनों विरोध चल रहा है और कई लोग इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। अब तक इसे लेकर केस भी दर्ज हो चुके हैं। हाल ही में इंदौर में भी इसे लेकर बड़े स्तर पर विरोध आरम्भ हो गया है। आज (सोमवार) को इंदौर में सुबह वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने किया जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अमेज़न प्राइम और तांडव वेब सीरीज के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और वेब सीरीज के पोस्टर को जूते मारकर आग भी फूंक दी।

अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों को तांडव को लेकर जारी विवाद के मामले पर तलब किया है। इस समय ताडंव पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। खबरों के अनुसार भाजपा सांसद ने इस सीरीज को बैन करने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र भी लिख डाला है। इस पत्र में भाजपा सांसद मनोज कोटक ने हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर तांडव पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया।

अब बात करें वेब सीरीज ‘‘तांडव’’ के बारे में तो इस वेब सीरीज में अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिगमांशु धूलिया, डिनो मोर्या, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब, गौर खान, कृतिका कामरा नजर आ रहे हैं। इसका प्रीमियर बीते शुक्रवार को किया जा चुका है। इसके निर्माता एवं निर्देशक अली अब्बास जफर है जिन्होंने इसमें राजनीति ड्रामे को दिखाया है। के निर्माता एवं निर्देशक हैं।

कद में छोटे फैन के साथ संजू बाबा ने क्लिक करवाई तस्वीरें, फैंस बरसा रहे प्यार

अक्षय ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए दान और फैंस से की यह अपील

'LIGER' फिल्म से बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रहे हैं साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -