इस फैन ने घर में बना रखा है लता मंगेशकर का मंदिर, रोज करती हैं पूजा
इस फैन ने घर में बना रखा है लता मंगेशकर का मंदिर, रोज करती हैं पूजा
Share:

दुनिया भर में लता मंगेशकर के निधन पर दुःख जताया जा रहा है। हर व्यक्ति की आँखे नम है और वह उन्हें याद कर रहा है। वैसे लता मंगेशकर के अनगिनत फैन्स हैं, लेकिन इंदौर की वर्षा झालानी को लता मंगेशकर का जबरा फैन कहा जा सकता हैं। जी दरअसल वर्षा ने अपने घर में लता जी का मंदिर बना रखा है और इस मंदिर में उन्होंने देवी सरस्वती के साथ लता मंगेशकर की तस्वीर लगा रखी है। आप सभी को बता दें कि उनके पास लता की अनेकों तस्वीरें हैं, जिनमें से कई में वह खुद भी लता के साथ नजर आ रही हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि वर्षा रेडियो गायिका है और उनका कहना है कि, 'संगीत की देवी लता दीदी मेरे लिए मां सरस्वती का दूसरा रूप हैं।

उन्होंने कहा कि हमने कभी भगवान को साक्षात नहीं देखा, फिर भी उनकी पूजा करते हैं। मैंने तो लता जी को गाते सुना है, उनको साक्षात देखा है। वह मेरे लिए भगवान से कम नहीं हैं। इसीलिए मैंने उनका मंदिर बनाया है और उनकी पूजा करती हूं। मेरे लिए लता जी मां सरस्वती का दूसरा रूप हैं।' आप सभी को बता दें कि वर्षा झालानी ने 12 भाषाओं में लता दीदी के लिए तुमको हमारी उमर लग जाए गाना गाया है। जी हाँ और इस दौरान वर्षा ने लता मंगेशकर के साथ अपनी मुलाकातों की बातें भी साझा कीं।

उन्होंने बातचीत में यह भी बताया कि, 'वह तीन बार बसंत पंचमी के दिन लता मंगेशकर के साथ पूजा कर चुकी हैं।' आगे उन्होंने कहा कि, 'लता जी इस दुनिया से गई नहीं हैं। वो सदैव हमारे साथ रहेंगे किसी न किसी रूप में। हिंदी गाना गाती थी लेकिन मराठी गाना सुनना उन्हें बहुत पसंद था। मराठी बोलना मराठी गाना लता जी को बहुत पसंद था।' आप सभी को बता दें कि बीते कल 6 फरवरी को लता मंगेशकर का निधन हो गया और आज 7 फरवरी को भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

स्वर कोकिला को लेकर CM शिवराज ने की 4 बड़ी घोषणाएं

शिवाजी पार्क में बने दिग्गज गायिका लता मंगेशकर का स्मारक, बीजेपी विधायक ने लिखा CM को पत्र

वेंटिलेटर पर मास्क हटाकर गाने की कोशिश करती थीं लता मंगेशकर, सुनती थी इनके गाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -