ऑनलाइन क्लास का किया विरोध, फिर स्कूल वालों ने बच्चे के साथ किया ऐसा
ऑनलाइन क्लास का किया विरोध, फिर स्कूल वालों ने बच्चे के साथ किया ऐसा
Share:

इंदौर : कोरोना के चलते बच्चों के स्कूल नहीं लग रहे है. इस वजह से बच्चों की ऑनलाइन क्लास लगाई जा रही है. वहीं ऑनलाइन क्लास, छात्रों की फीस व शिक्षकों के वेतन को लेकर शहर के स्कूलों में विवाद बढ़ता जा रहा है. पिछले दिनों ऑनलाइन क्लास का पालकों ने विरोध किया तो एक स्कूल ने एक पालक को उसके बच्चे का टीसी ही घर तक पहुंचा दिया. इसके बाद इस मामले में पालक ने जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत की है.

दरअसल, पालक अमित सिकरवाल के अनुसार, बेटा प्रथमेश वेदांश इंटरनेशनल स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र है. स्कूल प्रबंधन ने ऑनलाइन क्लास के बदले फीस की मांग की थी. मैंने इसका विरोध किया और कहा कि पांचवीं तक की ऑनलाइन क्लास पर प्रतिबंध लगा हुआ है. इसलिए मेरे बेटे ने एक भी ऑनलाइन क्लास अटेंड नहीं की है . ऑनलाइन क्लास व फीस का विरोध करने पर स्कूल प्रबंधन ने मेरे बेटे का टीसी रजिस्टर्ड डाक से घर भेज दिया. वहीं  स्कूल प्रबंधन पालकों पर किताबें व यूनिफार्म निर्धारित दुकानों से खरीदने का दबाव भी बनाता है. इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत की गई है.

बता दें की लॉकडाउन की वजह से शिक्षकों की हालत भी खस्ता होती जा रही है. छावनी स्थित इंडस वर्ल्ड स्कूल के शिक्षकों को फरवरी से जून तक का वेतन नहीं मिला है. वहीं स्कूल प्रबंधन शिक्षकों पर ऑनलाइन क्लास लेने का दबाव भी बना रहा है. इस मामले में शिक्षकों ने जिला शिक्षा अधिकारी व नॉन गवर्नमेंट टीचर्स आर्गनाइजेशन को शिकायत कर दी है. 

इंदौर के नए इलाकों में पहुंचा कोरोना, मौत का सिलसिला जारी

जबलपुर में जारी है कोरोना का कहर, 405 पहुंची संक्रमितों की संख्या

इस शहर में कारोबारियों के लिए काल बना कोरोना, अब करा रहे जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -