इंदौर: बेवजह घूमने वालों को पुलिस दे रही अनोखी सजा
इंदौर: बेवजह घूमने वालों को पुलिस दे रही अनोखी सजा
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इंदौर के बारे में बात करें तो यहाँ लोगों की लापरवाही साफ़ नजर आ रही है। यहाँ लोगों की फालतू घूमने की आदात के चलते कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। वहीँ लगातार सरकार और पुलिस प्रशासन भी कड़क हो रही है और लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील करने का काम कर रही है। इस बीच भी कई ऐसे लोग हैं जो खुलेआम बिना मास्क के घूम रहे हैं। इसे देखते हुए अब इंदौर में लॉकडाउन तोड़ने पर सजा का नया तरीका निकाला है।

जी हाँ, अब इंदौर के खजराना पुलिस ने बेवजह घूमने वालों को न सिर्फ रोका बल्कि उनसे एक कागज पर यह लिखवाया कि घर से बाहर नहीं निकलेंगे और अब वे ऐसा नहीं करेंगे। मिली जानकारी के तहत जिन्होंने सही तरीके से लिखा उन्हें घर भेज दिया वही जिन्होंने सही तरह से नहीं लिखा उनसे बार-बार लिखवाया गया। इंदौर के खजराना चौराहे पर सुबह से ही पुलिस की एक टीम बेवजह घूमने वालों को रोककर उनसे पूछताछ कर रही है। ऐसे में यहाँ जो लोग बिना काम के निकल रहे हैं उनसे एक पेज पर यह लिखवाया जा रहा है कि हम अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलेंगे।

जी दरअसल आज यानी शुक्रवार को खजराना चौराहा पर बैरिकेडिंग कर दी गई और बाहर घूमने वालों को पकड़ा गया है। इस दौरान जो भी बगैर कारण घूमता पाया गया उसे डिवाडर की तरफ खड़ा किया गया। उसके बाद वही उसे एक पेज दिया और उस पर लिखवाया कि ''मैं अनावश्यक बाहर नहीं निकलूंगा और जनता कर्फ्यू का पालन करूंगा।'' इंदौर के टीआई के मुताबिक धूप में खड़े रहने से इम्यूनिटी भी बढ़ेगी और सजा भी मिलेगी।

उत्तर प्रदेश में बिना पंजीकरण नहीं लगेगी 45+ लोगों को वैक्सीन

इस फिल्म में महेश बाबू के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

पीएम मोदी को राहुल गांधी की चिट्ठी, नाकामी के आरोप लगाने के साथ दी ये नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -