देवर और पति ने मिलकर ली थी पूजा की जान, इंदौर पुलिस ने किया खुलासा

देवर और पति ने मिलकर ली थी पूजा की जान, इंदौर पुलिस ने किया खुलासा
Share:

इंदौर: हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह इंदौर का है। जी दरअसल यहाँ हुए पूजा हत्याकांड का खुलासा हाल ही में पुलिस ने कर डाला है। मिली जानकारी के मुताबिक गर्भवती पूजा को किसी और ने नहीं बल्कि उसके पुलिस अफसर पति और दो देवर ने मौत के घाट उतार दिया। आप सभी को बता दें कि पूजा का पति 34वीं बटालियन कंपनी का कमांडर है वहीँ उसका एक देवर पुलिस का जवान है, जिसकी तैनाती छिंदवाड़ा में है। बताया जा रहा है महिला के पति ने अपने दो छोटे भाईयों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का कत्ल किया था।

वहीँ शुरू से ही वह अपने आपको बेकसूर बताता रहा। लेकिन बाद में सारा मामला खुल गया। इस मामले को इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहाँ कमला नेहरू कॉलोनी के रामदुलारी अपार्टमेंट में बीते शनिवार को पूजा उर्फ जान्हवी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। पूरे मामले में पहले पूजा के एक देवर का नाम आया था, जबकि पूजा का पति खुद को बेगुनाह बता रहा था। अंत में थाना प्रभारी ने सब कुछ पकड़ लिया। उनका कहना है कि मृतका आरोपी पुलिस अफसर की दूसरी पत्नी थी और इसी बात को लेकर आए दिन उनके घर में विवाद होता था। सबसे पहले पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के दोनों देवरों को अपनी गिरफ्त में लिया था।

वहीँ पूजा का पति जितेंद्र अस्के खुद को बेकसूर बताता रहा लेकिन अंत में उसका भी खुलासा हो गया। अंत में यह पता चल गया कि हत्या की साजिश पूजा के पति के सामने ही रची गई थी और उसे इस हत्याकांड की पूरी जानकारी थी। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने जितेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया है। जितेंद्र और उसके भाई राहुल के बारे में पुलिस मुख्यालय को भी जानकारी भेजी गई है।

माँ के निधन के बाद बोले अमन वर्मा- 'महामारी के चलते माँ को आखिरी बार नहीं देख पाया'

पिता के निधन के बाद फिर हिना खान पर टूटा दुःखों का पहाड़, हुईं कोरोना संक्रमित

इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -