इंदौर: NEW YEAR पार्टी के लिए 10 लाख की ड्रग्स देने आई थी युवती, पुलिस ने पकड़ा
इंदौर: NEW YEAR पार्टी के लिए 10 लाख की ड्रग्स देने आई थी युवती, पुलिस ने पकड़ा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore Crime Branch) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ क्राइम ब्रांच ने मुंबई की एयर होस्टस (Mumbai Air Hostess) को 10 लाख रुपए के MDMA ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत एयर होस्टस के पास से 100 ग्राम MDMA ड्रग्स बरामद हुआ है। बताया जा रहा है युवती 31 दिसंबर को नए साल पर होने वाली पार्टी के लिए तस्करों को MDMA ड्रग्स की डिलीवरी देने आई थी। इस मामले में हुई शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि वो बीते दो साल में 2 किलो ड्रग्स खपा चुकी है। यह एयर होस्टस ड्रग्स बच्चों के डाइपर के बीच छिपाकर लाती थी और आरोपी युवती दो साल पहले मलेशिया एयरलाइन्स में जॉब करती थी।

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों से इंदौर में पुलिस कमिश्नरी लागू हो गई है और इसके बाद से इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने चार दिन पहले नार्को हेल्पलाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। बीते कल पुलिस को इसी नंबर पर युवती के बारे में सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर के बताए स्थान पालदा क्षेत्र के तीन इमली चौराहा बस स्टैंड से एक महिला को हिरासत में लिया गया। यहाँ महिला की बैग की तलाशी करने पर बच्चे के डायपर के बीच 100 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स, जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपये की बरामद की गई। इस मामले में पुलिस की पूछताछ में युवती ने अपना नाम मानसी बताया और वह मुंबई की रहने वाली है। युवती का कहना है वह शादीशुदा है और उसका सुसराल पुणे है।

युवती ने बताया वह मुंबई से एमडीएमए ड्रग्स लेकर इंदौर में पिछले 2 साल से सप्लाई कर रही है। पूछताछ में यह सामने आया है कि जब युवती एयर होस्टस थी तब उसे एमडीएमए ड्रग्स खाने की लत लग गई थी और उसके बाद वो मुंबई में ड्रग माफियाओं के कॉन्टैक्ट में आई और फिर खुद एमडीएमए ड्रग्स की सप्लाई का धंधा करने लगी।

इंदौर में बढ़ रहे कोरोना मामले, 5 साल की बच्ची भी निकली संक्रमित

अब MP के इन शहरों में भी लागू होगी पुलिस आयुक्त प्रणाली!

भोपाल से गुजरने वाली 12 ट्रेनें कैंसिल, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -