दिल्ली हिंसा के चलते इंदौर पुलिस विभाग ने जारी की एडवाइजरी
दिल्ली हिंसा के चलते इंदौर पुलिस विभाग ने जारी की एडवाइजरी
Share:

इंदौर: दिल्ली में हिंसा को देखते हुए इंदौर पुलिस भी काफी सतर्क नजर आ रही हैं. इंदौर महानगर में शांति कायम रहे इसके लिए पुलिस विभाग द्वारा एडवाइजरी जारी कर दी गई है. जिसमें शहरवासियों से किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की गई है. 

इस एडवाइजरी में यह बताया गया है कि- देश में हुई कतिपय हिंसक घटनाओं के परिप्रेक्ष्य में इंदौर पुलिस सामान्य जनता से यह अपील करती है कि जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में इंदौर पुलिस और प्रशासन का सहयोग करें. वहीं, असत्य, अपुष्ट अथवा अप्रमाणिक खबरों पर ध्यान बिलकुल न दे. किसी भी प्रकार की गैरकानूनी गतिविधियों का हिस्सा ना बनें, अन्यथा आपने विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा सकती हैं आजकल सोशल मीडिया पर प्रसारित अफवाहों से बचने की कोशिश करे. वहीं, सामाजिक धार्मिक अथवा किसी भी प्रकार की उन्माद पैदा करने वाली भड़काऊ खबरें पोस्ट व शेयर ना करें. बिना अनुमति के धरना, प्रदर्शन व जुलूस आदि पूर्णत: प्रतिबंधित किया गया है.

इस तरह की संदिग्ध गतिविधि नजर आने पर इंदौर पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 7049124444, 7049124445 पर सूचना दें. आपकी समस्त गतिविधियां इंदौर पुलिस की निगरानी में है, कोई भी व्यक्ति यदि किसी प्रकार की अवैधानिक गतिविधि करने की बिलकुल न सोचें अन्यथा  उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा सकती हैं. किसी भी प्रकार के झंडे, बैनर, पोस्टर, होर्डिंग जिसमें किसी जाति, समुदाय अथवा धर्म का विरोध होता हो या फिर भड़काऊ भाषण या नारेगाजी हो इत्यादि पूर्णत: प्रतिबंधित किया गया है. वहीं, ध्वनि विस्तारक यंत्रों में भड़काऊ अथवा उन्मादी गाने बजाना या मैसेज प्रसारित करना भी पूर्ण रूप से वर्जित है.

विपिन परमार ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

दो दिवसीय रोजगार मेले में हो सकती है इतने युवाओं की भर्ती

Video: भारतीय महिला के गले लगने पर भड़कीं इवांका ट्रंप, दिया धक्का!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -