इंदौर ने फिर खोया कोरोना वारियर, संक्रमित इलाके में लगातार ड्यूटी कर रहे एएसआई ने तोड़ा दम
इंदौर ने फिर खोया कोरोना वारियर, संक्रमित इलाके में लगातार ड्यूटी कर रहे एएसआई ने तोड़ा दम
Share:

इंदौर : शहर में कोरोना से जंग के बीच गुरुवार सुबह एक और दुखद खबर सामने आई है. संयोगितागंज पुलिस थाने के एएसआई कुंवर सिंह खरते ने तड़के इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. कोरोना से युद्ध के दौरान पुलिस विभाग में यह तीसरी मौत हुई है. पहले जूनी इंदौर थाने के टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी और फिर उज्जैन के नीलगंगा थाने के टीआई यशवंत पाल का निधन हो चुका है.

बता दें की संयोगितागंज थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी के मुताबिक, एएसआई कुंवर सिंह खरते लॉकडाउन के दौरान लगातार ड्यूटी कर रहे थे. इस दौरान उन्हें हार्टअटैक आया था. 24 अप्रैल को उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां उनकी सर्जरी की गई. शुगर होने से उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो पा रहा था. उनका डायलिसिस भी किया गया, लेकिन किडनी डैमेज होने से उन्हें बचाया नहीं जा सका.

जानकारी के लिए बता दें की मध्यप्रदेश में कोरोना का एपिसेंटर बने इंदौर में 18 अप्रैल को 45 साल के जूनी इंदौर के तत्कालीन थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी की मौत हो गई थी. वे पिछले 19 दिन से अरविंदो अस्पताल में भर्ती थे. चंद्रवंशी की पहली कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई थी. बाद में 13 और 15 अप्रैल की रिपोर्ट निगेटिव आई. अस्पताल प्रबंधन के प्रमुख डॉ. विनोद भंडारी का कहना था कि चंद्रवंशी की मौत का मुख्य कारण पल्मोनरी एम्बोलिज्म है.

इंदौर सेंट्रल जेल में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद नए कैदियों की एंट्री हुई बंद

एमपी के इस शहर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज 5.75 लोगों को कर रहा है संक्रमित

इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा, 19 नए मामले आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -