इंदौर: मालिक और कुत्ते ने नहीं किया कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, पहुंचे जेल!
इंदौर: मालिक और कुत्ते ने नहीं किया कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, पहुंचे जेल!
Share:

इंदौर: कोरोना संक्रमण को बढ़ते हुए देख सख्ती भी अधिक की जा चुकी है। तेजी से सरकार अपने कदम उठा रही है और कोरोना को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए प्रयास कर रही है। ऐसे में देशभर के अलग-अलग इलाकों में कहीं लॉकडाउन तो कहीं कोरोना कर्फ्यू के नाम से पाबंदी लगाई जा चुकी है। केवल यही नहीं बल्कि सभी राज्यों में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए हर जगह पुलिस की मुस्तैदी है। पुलिस यह देख रही है कि कहीं भी कोरोना नियमों का उल्लंघन न हो। इन सभी के बीच इंदौर में कई लोग ऐसे हैं जो कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

अब इन सभी के बीच कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने और उस पर एक्शन लेने का एक अनोखा मामल सामने आया है। जी दरअसल इंदौर पुलिस ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के मामले में एक कुत्ते के साथ-साथ उसके मालिक को भी गिरफ्तार किया है। इस घटना को इंदौर के पलासिया इलाके की बताया जा रहा है। इस मामले में शख्स अपने कुत्ते के साथ टहल रहा था और उसी वक्त कोरोना नियमों का पालन करवाने के लिए पुलिस की एक टीम पैट्रोलिंग पर थी। खबरों के अनुसार पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है, वह बिजनेसमैन है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने उसे उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह कोरोना नियमों का उल्लंघन कर अपने कुत्ते को वॉक पर लेकर बाहर निकला था।

खबरों के अनुसार पुलिस ने उसे कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते पाया और गिरफ्तार कर लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी शख्स और उसके कुत्ते को जेल भेज दिया है। वहीँ दूसरी तरफ, पुलिस ने इस बारे में कुछ भी करने से साफ़ मना किया है। वहीँ एक रिपोर्ट को माने तो कुछ पशु अधिकार कार्यकर्ताओं ने बाहर टहलने के लिए आदमी और कुत्ते की गिरफ्तारी का विरोध किया है।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में ढेर किए 3 स्थानीय आतंकी

टिकरी बॉर्डर पर छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की की कोरोना से मौत, किसान नेता कर रहे जांच

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन, पीएम मोदी-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -