इंदौर: दूरदर्शन अधिकारी के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो महिलाओं सहित चार गिरफ्तार
इंदौर: दूरदर्शन अधिकारी के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो महिलाओं सहित चार गिरफ्तार
Share:

इंदौर: पिछले दिनों इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र के रवींद्र नगर में दूरदर्शन के अधिकारी के सुने घर में हुई चोरी की वारदात का खुलासा हो गया है। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक माल खरीदने वाला शख्स भी शामिल है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि ये लोग पूर्व में भी कुछ घटनाओं में शामिल रहे हैं।

दरअसल, बीते दिनों रवींद्र नगर में रहने वाले दूरदर्शन के अधिकारी विजेंद्र बरानिया के वीरान घर में चोर घुस गए थे और अलमारियों के ताले तोड़कर चोर लाखों के जेवर और कैश चुरा कर ले गए थे। चोरी की घटना की शिकायत विजेंद्र ने सीधे DGP को की थी, जिसके बाद सभी वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल के पर पहुंचे थे। मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक मुख्य आरोपी शामू सिलावट समेत दो महिलाओं और माल खरीदने वाले एक अन्य आरोपी सहित चार लोगों को अरेस्ट किया है।

वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार गए आरोपियो से चोरी का माल भी बरामद किया गया है। मुख्य आरोपी शामू ऑटो ड्राइवर है, जो सुने मकानों की रेकी कर उन्हें शिकार बनाता था और महिलाओं को भी साथ में रख कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया करता था, ताकि किसी को शामू पर संदेह ना हो सके। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में लगी हुई है, जिनसे चोरी की और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है।

 लेनोक्स लिंटन ने की डोमिनिका सरकार की खिंचाई, सरकार को पता था कि मेहुल चोकसी आ रहा है...

टिकटोक बनाना 19 वर्षीय युवक को पड़ा भारी, जानिए क्या है मामला

कहासुनी के बाद टीबी मरीज को सड़क पर मरने के लिए छोड़ गया एंबुलेंस ड्राइवर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -