फरार जीतू सोनी पर 10 हजार का इनाम, माय होम से रेस्क्यू की गई थी 67 युवतियां
फरार जीतू सोनी पर 10 हजार का इनाम, माय होम से रेस्क्यू की गई थी 67 युवतियां
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस-प्रशासन की छापामार कार्रवाई करने के बाद संझा लोकस्वामी अखबार के फरार मालिक जीतू सोनी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम रखा है। पुलिस की चार टीमें उसकी तलाश में लगी हुई हैं और गिरफ्तारी वारंट भी जारी करने की तैयारी है। इसी बीच, पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर जीतू, उसके बेटे अमित और निखिल सोनी पर मारपीट व लूट का प्रकरण दर्ज किया है। 

पुलिस को सोनी के पास से 20 से अधिक कोरे स्टाम्प मिले हैं, जिन पर लोगों के साइन हैं। इतनी ही नोटरियां भी जब्त की गई हैं। वहीं, मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार जीतू के बेटे अमित को पुलिस ने अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया है। एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के अनुसार, मानव तस्करी के ही मामले में माय होम होटल मैनेजर जे। वरप्रसाद राव को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जीतू के खिलाफ थानों पर आई शिकायतों की भी छंटनी करवा रही है। 

जीतू-अमित और उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर अब तक कुल 6 मामले दर्ज हो चुके हैं। माय होम से पुलिस ने बाहरी प्रदेशों की जिन 67 महिलाओं और युवतियों को छुड़वाया था, यदि वे नाबालिग निकलीं तो पाॅक्सो एक्ट की धाराएं भी जोड़ी जाएंगी। अभी ये सभी जीवन ज्योति आश्रम में हैं। उनके साथ 7 बच्चे भी हैं। आपको बता दें कि पुलिस ने माय होम पर छापेमारी करके 67 युवतियों को वहां से रेस्क्यू किया था। 


भारतीय रेलवे का बड़ा तोहफा, अब जनरल डिब्बे में भी यात्रियों को मिलेगी कन्फर्म सीट

Karvy Stock Broking का लाइसेंस रद्द, अब नहीं कर पायेगी शेयर बाजार में ट्रेडिंग

खेल विश्वविद्यालय 2019 बिल पास, दिल्ली के युवाओं को मिला प्रतिभा निखारने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -