माँ ने डांट दिया तो मुंबई भागने लगी 11 साल की बच्ची, रस्ते में हुआ कुछ ऐसा कि...
माँ ने डांट दिया तो मुंबई भागने लगी 11 साल की बच्ची, रस्ते में हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल बच्चे किसी की नहीं सुनते और उन्हें समझ तब आती है जब उनके साथ बहुत बुरा हो जाता है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह इंदौर का है. जी हाँ, यहाँ 11 साल की मासूम को एक हैवान का शिकार होने से भगवान ने बचा लिया. जी हाँ, इस मामले में पीथमपुर की रहने वाली यह बच्ची अपनी मां से रूठकर मुंबई जाने वाली ट्रेन में बैठ गई थी और अगर सह यात्री संवेदनशील ना होते तो मासूम अब तक शैतान का शिकार बन चुकी होत. जी हाँ, आइए बताते हैं पूरा मामला.

खबरों के अनुसार पीथमपुर सेक्टर एक में रहने वाली बच्ची ने बांद्रा पुलिस को बताया कि उसकी मां ने उसे डांट दिया था और 24 दिसंबर को घर से सामान लेने के लिए निकली थी. इसके बाद पहले वह इलाके के साईंबाबा मंदिर पहुंची और फिर सामान लेने के लिए जो पैसे उसके पास थे, उनके जरिये ही वह बस से महू गई. इसके बाद वह वहां से ट्रेन में बैठकर खंडवा पहुंच गई और खंडवा में मिली ट्रैन से मुंबई जाने के लिए रवाना हुई. वहीं रास्ते में उसे एक युवक मिला और युवक ने उससे पूछताछ की तो उसने कहा- मैं अपने चाचा के पास जा रही हूं. युवक ने उसे वहां तक छोड़ने की बात कही.

इस बीच चिप्स वगैरह खिलाकर गंदी हरकतें करने लगा. इसके बाद बांद्रा पहुंचने पर बच्ची को सहमी देख उसके पास बैठे यात्रियों ने उससे पूछताछ की, तब युवक भाग गया. वहीं उन सभी ने इस घटना सूचना बांद्रा जीआरपी को दी और तब वहां से इंदौर के टीआई कमलेश शर्मा ने बच्ची का फोटो वाट्स एप पर वायरल कर दिया. इसके बाद पीथमपुर टीआई को इस मामले की जानकारी दी और बच्ची के परिजन से बात कराई और अब बच्ची को वापस लाया जा रहा है.

शादीशुदा महिला को पसंद करता था युवक, गुस्साई महिला ने किया चौका देने वाल काम...

गठरी में दिखा कुछ ऐसा कि देखते ही उड़ गए होश

वाराणसी में इतनी बड़ी मात्रा में पकड़ाए विदेशी कछुए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -