हाई रिस्क की सिटी पर है इंदौर, कोरोना के 5 नए केस आए सामने
हाई रिस्क की सिटी पर है इंदौर, कोरोना के 5 नए केस आए सामने
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगतार बढ़ते जा रहा है. अब इंदौर शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा रोजाना तेजी से बढ़ रहा है. शनिवार देर रात एमजीएम मेडिकल कॉलेज ने 5 और मरीजों में संक्रमण की पुष्टि की. इसके साथ ही शहर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 24 हो गई है. शनिवार को लिए गए 98 सैंपल सहित अब तक कुल 297 मरीजों के सैंपल लिए जा चुके हैं. 175 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. यह बेहद गंभीर स्थिति है. क्योंकि औसत रोजाना पांच नए मरीज सामने आ रहे हैं. अभी तक दो मरीजों की मौत हो गई है. औसत रोजाना 49 मरीजों के सैंपल की जांच हो रही है.

वहीं, लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर रविवार से और सख्ती बरती जाएगी. कलेक्टर मनीष सिंह ने मीडिया से चर्चा में स्पष्ट कर दिया है कि बेवजह सड़कों पर घूमने वाले अब सीधे जेल जाएंगे. लोगों की जिंदगी बेहद अहम है. कोरोना की गंभीरता को जो नहीं समझेगा, उस पर किसी तरह की नरमी का सवाल ही नहीं उठता है. दूध-सब्जी के नाम पर भी लोग बेवजह बाहर घूमते मिलेंगे तो कार्रवाई होगी. पुलिस गलियों में भी सर्चिंग करेगी. कर्फ्यू के नियमों का सख्ती से पालन सभी को करना पड़ेगा.

बता दें कीशनिवार रात जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें चार पुरुष और एक महिला है. दौलतगंज रानीपुरा निवासी 40 वर्षीय युवक पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आया था. चंद्रपुरी कॉलोनी मूसाखेड़ी निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आया था. दौलतगंज हाथीपाला निवासी 21 वर्षीय युवक और दौलतगंज रानीपुरा निवासी 38 वर्षीय युवक भी पॉजिटिव के संपर्क में थे. पांचवी मरीज माधव नगर उज्जैन की है. 17 वर्षीय यह युवती भी किसी पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आई है.

​आखिर कोरोना के कहर में सड़कों पर अकेले क्यों घूम रहे थे सीएम शिवराज ?

इंदौर : टीआई ने गरीबों को बांटा भोजन, उन में से एक शख्स हो सकता है अफसर का भाई

इंदौर : क्या वाकई कोरोना नियंत्रण में लापरवाही की वजह से हटाए गए कलेक्टर और डीआइजी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -