फर्जी नंबर वाली बाइक पर सारा को घुमा रहे थे विक्की कौशल, दर्ज हुई शिकायत

इंदौर: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर विक्की कौशल एवं एक्ट्रेस सारा अली खान अभिनीत मूवी लुका छिपी-2 की घटना थाने तक पहुंच गई है। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए जो नजारा फिल्माया गया था उसको लेकर शिकायत की गई है। आरोप है कि मूवी के जिस दृश्य में एक्टर विक्की कौशल अपनी गाड़ी पर बैठाकर सारा अली खान को ले जा रहे थे उसका नंबर फेक हैं। असली नंबर वाली गाड़ी के मालिक ने इसकी शिकायत की है।

दरअसल बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल तथा एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म लुका छिपी 2 के संबंध में इंदौर आए थे। यहां मूवी के कुछ सीन फिल्माए गए थे। इसके एक सीन में एक्टर विक्की कौशल अभिनेत्री सारा अली खान को मोटरसाइकिल से कोचिंग छोड़ने जाते हैं। मगर जिस मोटरसाइकिल पर वे सारा अली खान को ले जा रहे थे उसकी नंबर प्लेट फेक निकली। मामले में परिवहन अफसर बोल रहे हैं कि फिल्म मेकर्स ने गैर कानूनी काम किया है। इस मामले की तहकीकात की जाएगी।

दरअसल फिल्म की शूटिंग के चलते फिल्माए गए मोटरसाइकिल के सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो को जयसिंह यादव निवासी एरोड्रम रोड ने देखा तो दंग रह गए, क्योंकि उनकी स्कूटी का जो नंबर है वह नंबर विक्की कौशल की मोटरसाइकिल का था। वे तुरंत पुलिस के समीप पहुंचे तथा शिकायत की। उन्होंने कहा कि उनकी स्कूटी का नंबर MP-09-UL-4872 है। ये गाड़ी 25 मई 2018 को खरीदी थी। फिल्म वालों ने इसी नंबर का इस्तेमाल शूटिंग में प्रयुक्त मोटरसाइकिल में किया। यदि उस मोटरसाइकिल से कोई दुर्घटना हो गई तो जिम्मेदार कौन होगा। नंबर मेरे नाम से पंजीकृत है तो मैं ही फंसूंगा। वही अब मामले की जाँच की जा रही है।

पिछले 5 वनडे मैचों में 4 शतक जड़ने वाला ये बल्लेबाज़ टीम इंडिया में शामिल, अफ्रीका में मचाएगा धमाल

पुलवामा हमले में शामिल आखिरी आतंकी भी हुआ ढेर ! DNA टेस्ट से होगा खुलासा

भारत ने अफगानिस्तान को मानवीय सहायता का अगला बैच भेजा

Most Popular

- Sponsored Advert -