मजाक-मजाक में दोस्तों ने भर दी बच्चे के पेट में पंप से हवा और फिर...
मजाक-मजाक में दोस्तों ने भर दी बच्चे के पेट में पंप से हवा और फिर...
Share:

इंदौर से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले में आपस में खेल रहे बच्चों ने खेल के दौरान एक बच्चे के पेट में पंप से हवा भर दी और बच्चे का पेट फूलने से वह बेहोश हो गया. वहीं इस मामले में परिजनों को इस बात का पता चला तो वह अपने बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इस मामले को बीते रविवार का बताया जा रहा है और यह इंदौर के पालदा क्षेत्र में हुई है.

इस मामले में यहां रहने वाले रामू यादव अपने 6 साल के बच्चे कान्हा को लेकर अस्पताल पहुंचे और बच्चे का पेट फूला हुआ था और वो बेहोश था. वहीं इस मामले में उसके बाद डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में बच्चे के पिता रामू ने बताया कि ''रविवार सुबह लगभग 9 बजे वह घर पर सो रहे थे. उनका बेटा कान्हा अन्य बच्चों के साथ बाहर खेल रहा था. तभी दो बच्चे कान्हा को लगभग बेहोशी की हालत में घर लेकर आए.

पिता रामू ने देखा की बच्चे का पेट काफी फूला हुआ है. इस पर वे उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे.'' वहीं आगे उन्होंने कहा- ''कान्हा के साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने बातों-बातों में बताया कि किसी बच्चे ने खेल-खेल में पंप द्वारा कान्हा के पेट में हवा भर दी थी.'' अब इस मामले में पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

तीन वर्ष की मासूम से कानपुर में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा

मधुबाला की इस एक्ट्रेस के कारण हुआ एरिका और पार्थ का ब्रेकअप!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -