इंदौर: चार मंजिला होटल ढहा, कई लोग मलबे में दबे

इंदौर: शहर के सरवटे बस स्टैंड पर शनिवार रात 9:30 बजे के करीब एक चार मंजिला इमारत ढह गई. आसपास वालों के मुताबिक बिल्डिंग के नीचे 20 लोगों के दबे होने की संभावना है, घटना काफी बड़ी दिखाई पड़ती है. रेस्क्यू का काम जारी है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुँच चुकी है. जानकारी के मुताबिक सरवटे बस स्टैंड चौराहे पर स्थित होटल एमएस की बिल्डिंग गिरी है. बिल्डिंग काफी जर्जर है. इस होटल में रेस्टॉरेंट भी था और ऊपरी मंजिलों पर लॉज भी थी. करीब 9:30 बजे होटल की ये बिल्डिंग भरभराकर गिर गई. जिस समय हादसा हुआ उस दौरान लॉज में भी कई लोग थे और रेस्टॉरेंट में भी लोग खाना खा रहे थे.

बताया जा रहा है कि जब होटल की बिल्डिंग गिरी उस समय होटल के नीचे ऑटो रिक्शा और कुछ अन्य वाहन भी खड़े थे. बिल्डिंग गिरने से ये तमाम वाहन और उनमें बैठे लोग दब गए. जैसे ही हादसा हुआ धूल का बड़ा गुबार उठा. बिल्डिंग गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच गई. आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने दबे लोगों को निकाला. बताया जा रहा है कि करीब 25 से ज्यादा लोगों को निकाला जा चुका है. निगम का अमला जेसीबी मशीन के जरिए मलबा हटाकर दबे लोगों को निकालने का काम कर रहा है.

पूरे घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल है. एक बार तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा. घटना की जानकारी मिलते ही महापौर मालिनी गौड़, क्षेत्रीय विधायक उषा ठाकुर के अलावा कलेक्टर निशांत वरवड़े, डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र, निगम कमिश्नर मनीष सिंह सहित पूरा अमला पहुंच गया था.

 

सिर्फ इंदौर में है मूंछों वाले श्रीराम का मंदिर

इंदौर में स्थापित है 'ऊँ' आकार के गणेशजी की प्रतिमा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -