इंदौर में फिर बड़ी कार्रवाई, गणपति इलाके में ढहाए 6 मकान

इंदौर: प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों के बाद प्रदेशभर में अनैतिक कामों के खिलाफ प्रशासन तेजी से काम कर रहा है। प्रशासन की मुहीम इस समय जोरों पर हैं और एक के बाद एक बड़ी खबरें आ रहीं हैं। अब तक प्रदेशभर में मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाईयां लगातार जारी हैं, इन सभी के बीच आज इंदौर में बड़ी कार्रवाई हुई। जी दरअसल नगर निगम ने आज यानी मंगलवार को गणपति इलाके में 6 मकानों को तोड़ा। सामने आई जानकारी के अनुसार मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। जी दरअसल नगर निगम के अधिकारियों ने मंगलवार सुबह तोड़फोड़ के लिए दोनों तरफ के रास्ते बंद कर दिए थे।

इसी के साथ ही JCB, पोकलेन ओर निगम का अमला यहां कार्रवाई के लिए मौजूद, नगर निगम ने गणपति इलाके में 6 मकान ढहाए। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, एक दिन पहले ही नगर निगम ने मकानों के मालिकों को नोटिस जारी किए थे। ये मकान पुराने थे। जर्जर हालत में पहुंच चुके थे। वहीं दूसरी तरफ नगर निगम के अधिकारी का कहना है, 'इन मकानों को गिराने के लिए कई किराएदार विरोध कर रहे थे।' आगे उन्होंने बताया कि, 'वह सालों से यहां व्यापार कर रहे हैं। पूरा मकान तोड़ने से उनका व्यवसाय पूरी तरह से प्रभावित होगा। यहां कारवाई के लिये रिमूवल प्रभारी अपर आयुक्त भी पहुंचे, उन्होंने हाथ जोड़कर लोगो को पहले पीछे हटने के लिये कहां, फिर ये कार्रवाई की गई।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्यप्रदेश में कई मामलों पर प्रशासन द्वारा कार्रवाईयों का दौर तेजी से जारी है, प्रदेश में पुलिस और प्रशासन ने नगर निगम के साथ मिलकर चाकूबाजी, लूटपाट सहित अन्य अपराध करने वाले गुंडे-बदमाशों के मकानों को ध्वस्त करने की कार्रवाई हो रही है है। कुछ समय पहले ही इंदौर में ताबड़तोड़ कार्रवाई हुई थी।

आज CM शिवराज की अध्यक्षता में होगी कैबिनेट बैठक

नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी कर फंसे सांसद शंकर लालवानी, कटा चालान

विश्व पशु दिवस पर CM शिवराज ने की लोगों से यह संकल्प लेने की अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -