IPL 2018 : मैच से पहले पंजाब को झटका, मिला नोटिस...हुई करोड़ों की मांग...

इंदौर : बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की मालिकाना हक़ वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब अपने नए घरेलू मैदान यानी इंदौर के होलकर स्टेडियम में आज अपना दूसरा और आईपीएल सीजन 11 का 9वां मुकाबला खेलेंगी. लेकिन मुकाबले से पहले ही उसके सामने एक बड़ी दिक्कत खड़ी हो गई हैं. पंजाब के लिए इस बार मुश्किलें खड़ी की हैं, इंदौर नगर निगम ने. बता दे कि पिछले एक हफ्ते से पूरी पंजाब टीम के साथ प्रीति जिंटा शहर में मोजूद हैं. उसे शहर के होलकर स्टेडियम में कुल 4 मुकाबले खेलने हैं, और आज वह दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रात 8 बजे से खेलेंगी. 

आज होने वाले मुकाबले से पहले नगर निगम ने प्रीति जिंटा की टीम को नोटिस थमाया है. नोटिस में प्रीति से 2 करोड़ रु जमा किए जाने की मांग भी की हैं. बता दे कि नगर निगम ने प्रीति को मनोरंजन कर के रूप में 2 करोड़ रु जमा करने का आदेश दिया हैं. गौरतलब है कि राज्य में नोरंजन कर लगाने का अधिकार नगर निगम कौ सौंप दिया गया है. अतः इसे देखते हुए निगम ने यह कदम उठाया हैं. 

नोटिस के जवाब में हालांकि अभी तक प्रीति का कोई भी जवाब नही मिला हैं. पंजाब आज अपने नए घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेंगी. इसी पहले 04 मई को पंजाब और मुंबई का मुकाबला हुआ था. जिसमे मुंबई ने पंजाब को हराया था. 

IPL 2018: जडेजा ने बताया क्यों नहीं मनाया कोहली को बोल्ड करने का जश्न

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -