लगातार बारिश से तालाब में तब्दील हुआ इंदौर का एमवाय अस्पताल, मरीजों की मुश्किलें बढ़ीं...

Sep 13 2019 03:29 PM
लगातार बारिश से तालाब में तब्दील हुआ इंदौर का एमवाय अस्पताल, मरीजों की मुश्किलें बढ़ीं...

इंदौर: मध्य प्रदेश में इन दिनों मूसलाधार बारिश का सिलसिला जारी है, जिससे कई शहरों में यह बारिश लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है. आने वाले 2-3 दिन अभी बारिश के बंद होने की कोई संभावना नहीं हैं, जिसके चलते मौसम विभाग ने राज्य रेड अलर्ट जारी किया गया है. इसी दौरान देर रात हुई बारिश की वजह से इंदौर शहर पूरी तरह जलमग्न हो गया है.

शहर के सभी तालाब लगभग लबालब हो चुके हैं, उसके बाद भी मौसम विभाग द्वारा अगले 3 दिनों के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. गुरुवार देर रात दी हुई तेज बारिश की वजह से शहर जलमग्न हो गया, वहीं राज्य का सबसे बड़ा महाराजा यशवंत राव (एमवाय) अस्पताल में भी स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गईं, अस्पताल में बने कैदी वार्ड और अन्य वार्डों में पानी भर जाने की वजह से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

आपको बता दें कि इंदौर में निरंतर जारी बारिश से शहर की तमाम सड़कें जलमग्न हो चुकी हैं. वहीं देर रात विजय नगर स्थित ऑर्बिट मॉल के पीछे स्थित एक दुकान की दीवार अचानक धराशाई हो गई, जिसकी वजह से कई दोपहिया वाहन उसकी चपेट में आ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को इस हादसे की सूचना दी, गनीमत रही कि उस समय वहां पर कोई इंसान मौजूद नहीं था, नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी.

7th Pay Commission: केन्द्रीय कर्मचारियों को मिल सकती है सौगात

ट्रेड वारः चीन ने अमेरिका के 16 उत्पादों से हटाया टैरिफ

इस मशहूर उद्योगपति ने फिल्मों से की अर्थव्यवस्था की तुलना