31 दिसंबर तक निलंबित किए गए बार और पब के लाइसेंस
31 दिसंबर तक निलंबित किए गए बार और पब के लाइसेंस
Share:

इंदौर जिला प्रशासन ने रविवार को छह पब और बार के लाइसेंस को 31 दिसंबर तक के लिए निलंबित कर दिया और पब और बार के धूम्रपान क्षेत्र पर भी स्थायी प्रतिबंध लगा दिया।

इसके अलावा प्रशासन ने सभी प्रकार के पब और बार में धूम्रपान क्षेत्र पर प्रतिबंध लगा दिया। जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा, "मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों के बाद जिला प्रशासन ने ड्रग माफिया और ड्रग के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। रविवार को कार्रवाई की गई थी।" जिनके लाइसेंस निलंबित किए गए हैं उनमें पलासिया में विडोरा, सी -21 मॉल के सामने पिचर्स, सी -21 मॉल में ड्रिंक एक्सचेंज, मल्हार मेगा मॉल में 10 डाउनिंग स्ट्रीट, भंवरकुआं में केवाईआरओ और विजय नगर इलाके में शोषा शामिल हैं। इन सभी सलाखों में जांच के दौरान 21 वर्ष से कम उम्र के बच्चे नशे में पाए गए।

निलंबन की अधिसूचना जारी होने के बाद, आबकारी विभाग के अधिकारियों ने सलाखों और पबों में जाकर उन्हें सील कर दिया। कलेक्टर द्वारा जारी अधिसूचना में कहा गया है कि उनके द्वारा की गई अनियमितता मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 की धारा 31 (1) (बी) के उल्लंघन में वर्ष 2020-21 के लिए जारी लाइसेंस / परिचालन आदेश को रद्द करने या निलंबित करने के अधीन है। एक अन्य आदेश में, सिंह ने सभी बार और पब में धूम्रपान क्षेत्र बंद करने का निर्देश दिया है। प्रशासन को शिकायत मिली थी कि इन पब और बार में धूम्रपान की आड़ में ड्रग्स का सेवन भी किया जा रहा है।

दुष्कर्म के आरोप में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का पोता गिरफ्तार

TMC में शामिल हुईं भाजपा सांसद सौमित्र की पत्नी, पति भेजेंगे तलाक का नोटिस

26 और 27 दिसंबर को JDU की बड़ी बैठक, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -