देर रात युवती ने शराब पीकर मल्टी में मचाया तूफान

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में देर रात एक युवती ने जबरदस्त हंगामा शुरू कर दिया था, जिससे कुछ देर के लिए स्थिति काफी हंगामेदार हो गई थी, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के आलोक नगर में घटित हुआ है. आलोक नगर में सूर्यांश आलोक नामक मल्टी में रहने वाले नरेंद्र पंवार ने अपने बयान में कहा की हमे रात डेढ़ बजे के आसपास अचानक किसी लड़की के चीखने चिल्लाने की जबरदस्त आवाज सुनाई दी,

जब मल्टी के रहवासी लोगो अपने-अपने फ्लेट से निकलकर बाहर आए व जानना चाहा की आखिरकार इतनी देर रात को कौन चिल्ला रहा है तो   देखा की मल्टी में ही रहने वाली एक युवती अत्यधिक शराब के नशे में टल्ली थी और ऐसे ही लगातार हंगामा मचा रही थी। इसी समय मल्टी के कुछ बुजुर्ग लोगों ने जब युवती को समझाने की कोशिश की तो उसने उनके साथ भी बदतमीजी की. 

पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया की यह युवती एक निजी कंपनी में काम करती है और यहां अपने एक दोस्त के साथ रहती है। रहवासियो द्वारा लड़की की हरकतों से परेशान होकर देर रात इसकी सुचना कनाड़िया थाने में की. तब पुलिस महिला आरक्षकों के साथ यहां पहुंची। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से इसे काबू में किया। बाद में इसे महिला थाने भेज दिया गया। व इस लड़की के कॅरियर का ख्याल रखते हुए इसे और इसके साथी को महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा व वरिष्ठ अधिकारियो ने समझाइश देकर सुबह छोड़ दिया, उन्हें हिदायत दी गई है की ऐसी हरकत दोबारा नही होनी चाहिए. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -