इंदौर: अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में युवक ने काटा अपना गला
इंदौर: अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में युवक ने काटा अपना गला
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इंदौर (Indore) के एलआईजी चौराहे पर नगर निगम की टीम ने बीते शनिवार दोपहर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। वहीं इस दौरान उन्हें कार्रवाई का विरोध भी झेलना पड़ा। जी हाँ और इसी विरोध के दौरान एक युवक ने वहां पड़े शीशे से अपना गला काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालाँकि इस दौरान उसे बचाने में पिता का हाथ भी शीशे से कट गया। यह पूरा मामला इंदौर की एलआईजी कॉलोनी का है जहाँ हाउसिंग बोर्ड द्वारा अवैध निर्माण पर कार्रवाई करने लिए दलबल पहुंचा था। वैसे तो इसे काफी पहले तोड़ा जाना था लेकिन कोरोना काल के चलते यह कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

ऐसे में बीते शनिवार को नगर निगम की टीम अपने अमले के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। यहाँ कार्रवाई शुरू करते ही रहवासियों द्वारा कार्रवाई का विरोध किया गया। इस दौरान हाउसिंग बोर्ड डिप्टी कमिश्नर यशवंत गोरे ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'एलआईजी कॉलोनी के लक्ष्मीचंद जैन और युसूफ अली ने एमओएस को लेकर उनके अवैध निर्माण पर उच्चतम न्यायालय ने कार्रवाई के आदेश दिए तो उन्होंने न्यायालय में दूसरे अवैध निर्माणों पर भी कार्रवाई करने की बात कही, जहां उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद हाउसिंग बोर्ड दल बल के साथ गुरुद्वारे के समीप दस दुकानों पर कार्रवाई की। इस बीच एक युवक ने अतिक्रमण के विरोध के चलते कांच के टुकड़े से अपना गला काटने की कोशिश की। जिसमें अपने बेटे को बचाने के चक्कर मे पिता भी घायल हो गया। अतिक्रमण के दौरान इस तरह से डराने के लिए लोग कुछ भी करते रहते हैं।'

हालाँकि ऐसी खबर है कि घायल पिता व बेटे को मामूली चोटे आई थी, और दोनों को तुरंत पास के ही निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया था। आपको बता दें कि इन दुकानों का अतिक्रमण हटाने के लिए कोर्ट ने काफी पहले ही आदेश जारी कर दिया था, हालाँकि कोरोना काल के चलते इन्हें तोड़ने में देरी हुई।

'शाहरुख को जो पेट्रोल डालकर आग लगाकर मार देगा उसे 11 लाख का इनाम दूंगा', महंत का ऐलान

कॉलगर्ल के पास मिला बिहार में SP का मोबाइल, बोली- 'काम के बाद पैसे नहीं दिए'

'पंजाब सरकार फेल', सिद्धू के परिवार को मिल रही जान से मारने की धमकी पर बोले कांग्रेस नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -