इंदौर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

Feb 23 2021 09:20 AM
इंदौर में हुआ भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में हाल ही में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जी दरअसल बीते सोमवार की देर रात लसुडिया थाना इलाके में यह हादसा हुआ है। कहा जा रहा है इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जी दरअसल यह हादसा तलावली चांदा इलाके में हुआ। यहाँ सड़क किनारे एक टैंकर खड़ा था और उसी में तेज रफ्तार में आ रही कार घुस गई। कार में 6 युवक सवार थे जिनमे से 4 ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। जैसे ही इस हादसे की जानकारी लसुडिया थाना पुलिस को मिली वैसे ही पुलिस वहां पहुंची और मामला दायर कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है। कहा जा रहा है सभी मृतक इंदौर के रहने वाले हैं। इस मामले के बारे में पुलिस का कहना है, 'सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।' इस हादसे का कारण तेज रफ्तार कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के नाम का खुअल्स कर दिया है।

मृतकों के नाम ऋषि पंवार, सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह, गोलू बैरागी बताए गए हैं। अब सभी के परिजनों को शव घर बुलाया गया है। कहा जा रहा है आज पोस्ट मार्टम की प्रक्रिया के बाद शव को परिजनों को दे दिया जाएगा। इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी गई है। पुलिस यह जानने में लगी हुई है कि युवक कहां से आ रहे थे और किस काम से जा रहे थे।

अपनी पहली फिल्म से भाग्यश्री ने जीत लिया था अपने फैंस का दिल

श्रावस्ती में ट्रेक्टर पलटने से बड़ा हादसा, कांग्रेस नेता समेत 5 घायल

योगी के बजट में नोएडा के लिए बड़ा तोहफा, जेवर एयरपोर्ट के पास बनेगी इलेक्ट्रॉनिक सिटी