इंदौर: झूठा निकला सामूहिक दुष्कर्म का दावा

By iti mishra
Jan 21 2021 01:30 PM
इंदौर: झूठा निकला सामूहिक दुष्कर्म का दावा

इंदौर: शहर से बीते मंगलवार को एक अपराध का मामला सामने आया था। इस मामले में एक युवती ने अपने एक दोस्त और उसके दो साथियों पर उसका अपहरण कर नशीली दवा देने, अश्लील वीडियो बनाने और सामूहिक दुष्कर्म करने जैसे संगीन आरोप लगाए थें। उसने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। वहीं जब शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच की तो पता चला की लड़की ने अपने एक्स ब्वायफ्रेंड को फंसाने के लिए पुलिस को झूठी कहानी बताई थी।

इस मामले में अब पुलिस युवती पर मामला दर्ज करने वाली है। इस मामले के बारे में इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है पुलिस ने जब जांच की तो यह पता चला कि लड़की के दावे झूठे हैं और अब लड़की के खिलाफ 182 और 211 की धारा के तहत मामला दर्ज किया जाने वाला है। हाल ही में पुलिस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'उनकी टीम ने युवती की शिकायत पर 150 से अधिक सीसीटीवी के फुटेज की जांच की लेकिन उन्हें युवती के बताए अनुसार एक भी सुराग नहीं मिला।' इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस को पता चल चुका है कि लड़की द्वारा किए गए दावे निराधार और असंगत थे और कोई भी परिस्थितियां युवती के बयानों से नहीं मिली। इस बारे में आईजी योगेश देशमुख का कहना है 'युवती ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को फंसाने के लिए झूठी कहानी रची थी।'

क्या था मामला- इस मामले में लड़की ने बताया था कि मंगलवार को जब वो घर से कोचिंग के लिए निकली‌ थी, तब अपने पुराने मित्र के साथ बाइक पर बैठ गई। उसके बाद वहां बाइक सवार दोस्त के अलावा भी 2 लोग मौजूद थें जो उसे भागीरथपुरा क्षेत्र ले गए। वहां उसको बेहोश किया और फिर उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली गई। अंत में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। उसके बाद जैसे ही वह होश में आई वैसे ही उसने विरोध किया। उसके विरोध करने पर उस पर चाकू से हमला किया गया। उसे घायल कर दिया गया और उसके बाद उसे बोरे में बंद करके रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था।

पीपीई किट पहने युवक ने ज्वैलरी शोरूम से की 25 किलो सोने की चोरी, ऐसे हुआ पर्दाफाश

अमेरिकी अभिनेत्री ऐनी हैथवे ने बिडेन और हैरिस को दी बधाई

अगर आपने खत्म कर दी ये 'बुलेट थाली' तो आप जीत सकते हैं 'रॉयल एनफील्ड'