इंदौर: MBA स्टूडेंट ने गला काट कर सहेली को भेजे फोटो

इंदौर: इंदौर में बीते शनिवार देर रात महालक्ष्मी नगर में रहने वाली एमबीए की स्टूडेंट ने गला काट कर खुदकुशी की कोशिश की। बताया जा रहा है उसने अपनी सहेली को वाट्सएप पर अपना फोटो भेज दिया और सहेली ने जैसे ही फोटो देखे, वह तुरंत अपने घर से उसके घर पहुंची। इस दौरान उसने देखा छात्रा छत पर बदहवास हालत में पड़ी थी और यह देखने के बाद उसने सभी को बुलाया और फिर उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया।

मिली जानकारी के तहत 23 साल की छात्रा देव श्री देशमुख महालक्ष्मी नगर की रहने वाली है। बताया जा रहा है वह इंदौर में प्राइवेट कंपनी में काम करती है। वह छात्रा कुछ समय पहले बुराहनपुर से इंदौर आई थी और इंदौर में एमबीए की पढ़ाई के साथ ही जॉब भी करती है। वहीं उसे अस्पताल लेकर पहुंची उसकी सहेली गौरी ने अस्पताल के काउंटर पर बताया था कि देव श्री के हाथ में ब्लेड थी, जिससे उसने गले पर वार किया था और वह कुछ देर तक छत पर ही घूमती रही।

आगे गौरी ने बताया जैसे ही उसे वह फोटो मिले उसने तुरंत देव श्री के परिवार के लोगों को फोन किया। उसके बाद उसने देव श्री की बहन को घटना की जानकारी दी। यह जानने के बाद परिवार के लोग बीते शनिवार देर रात छात्रा को अस्पताल लेकर पहुंचे हैं, जहां डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर उसकी जान बचा ली है। इस घटना को लेकर जब छोटी बहन राजश्री से बात करना चाही तो उसका कहना है कि हमारा पारिवारिक मामला है, जानकारी नहीं दे सकते।

जोधपुर पहुंचे रणबीर-आलिया, शादी का तो नहीं है प्लान!

सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट

किसान आंदोलन: कृषि मंत्री तोमर ने फिर दिया बातचीत का प्रस्ताव, टिकैत ने पलटकर दिया बेतुका जवाब

Most Popular

- Sponsored Advert -