इंदौर के इस मशहूर ज्वेलरी शोरूम ने दिवाली पर लोगों को बांटा कोरोना वायरस
इंदौर के इस मशहूर ज्वेलरी शोरूम ने दिवाली पर लोगों को बांटा कोरोना वायरस
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक यहाँ के मशहूर ज्वेलरी शोरूम आनंद ज्वेलर्स में 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इतनी अधिक संख्या में एकसाथ ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने से अन्य स्टाफ के साथ ही अब उन तमाम ग्राहकों पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है, जिन्होंने हाल-फिलहाल इस शोरूम से सोने-चांदी के आभूषणों की खरीदारी की थी।

जी दरअसल, इस शोरूम में काम करने वाला एक कर्मचारी बीते दिनों ही कोरोना से संक्रमित मिला था। उसके संक्रमित होने के बाद शोरूम में काम करने वाले 35 अन्य कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया। रिपोर्ट में 35 कर्मचारियों में से 20 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले। अब इंदौर का प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग शोरूम में आए ग्राहकों की जानकारी लेने में लग चुका है। बताया जा रहा है इसके लिए शोरूम में खरीदारी करके गए सभी ग्राहकों की डिटेल बिल से निकाली जा रही है।

वैसे अब इस समय सबसे बड़ी चुनौती प्रशासन के सामने उन लोगों को ढूंढना है जो शोरूम में आए तो थे लेकिन बिना खरीदारी किये ही वापस चले गए। इस बारे में बात करते हुए इंदौर के सीएमएचओ प्रवीण जड़िया ने कहा कि, 'शोरूम को सैनिटाइज करवाया जा रहा है और शोरूम से खरीदारी करके गए ग्राहकों की जानकारी निकाली जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि किसी में कोरोना के लक्षण तो नहीं हैं।'

कोरोना पॉजिटिव निकले सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ

महाराष्ट्र में सामने आए 5011 नए मामले, 17,57,500 के पार हुआ आंकड़ा

महाराष्ट्र में मंदिर खुलने पर छिड़ा विवाद, शिवसेना बोली- 'बीजेपी का का सिर घूम गया है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -