डायल-100 के चालक ने की आत्महत्या

Nov 21 2020 10:02 AM
डायल-100 के चालक ने की आत्महत्या

फास्ट रिस्पांस व्हीकल (डायल 100) इंदौर के एक चालक ने गुरुवार रात को भगतगढ़पुरा इलाके में अपने स्थान पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि उसकी आत्महत्या का कारण जानने के लिए उसके परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं। मृतक की पहचान शहर के भागीरथपुरा इलाके के निवासी पूनम कश्यप (25) के रूप में हुई है। उसे उसके परिवार के एक सदस्य ने फांसी पर लटका पाया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और शव को शव परीक्षण के लिए भेज दिया। भागीरथपुरा पुलिस चौकी प्रभारी एसआई संजय विश्नोई ने कहा कि कश्यप एफआरवी (डायल 100) में ड्राइवर के रूप में कार्यरत था और वह एमजी रोड पुलिस स्टेशन के वाहन में तैनात था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया कि घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। 

वही अब तक, उनकी आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। विश्नोई ने कहा कि मामले की जांच के लिए परिवार के सदस्यों से सुसाइड नोट बरामद किया जाएगा। शुक्रवार को पुलिस ने शव उसके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया है और उसके परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है।

सपा MLC के फ्लैट में युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

3 माह के बेटे को जहर देकर भाग गया पिता, नवजात को सीने से लगाकर अस्पताल दौड़ी बदहवास माँ

लड़के से वॉट्सऐप पर चैट करती थी बहन, तैश में आकर भाई ने मार दी गोली