टॉलीवुड में धमाल कर रहे है इंदौर के दीक्षित ब्रदर्स
टॉलीवुड में धमाल कर रहे है इंदौर के दीक्षित ब्रदर्स
Share:

इंदौर के ऐसे कई कलाकार है जो बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमा रहे है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है इंदौर के दो ऐसे कलाकारों के बारे में जो टॉलीवुड इंडस्ट्री में छाये हुए है. दोनों कलाकारों का नाम तनुज दीक्षित और तेजन दीक्षित है जो कि सगे भाई है. दोनों ही भाई एक ही फिल्म में एक साथ काम करके बहुत खुश है, वहीं तनुज को अगले महीने एक और तेलगु फिल्म में शूटिंग का ऑफर मिला है.

परिवार के सभी सदस्य उनकी इस कामयाबी से बहुत खुश है. फिल्म में बड़े भाई ने इंजीनियर जबकि छोटे भाई ने डॉक्टर की भूमिका निभाई है. इससे पहले दोनों ही भाई शार्ट फिल्म का डायरेक्शन करने के साथ ही उनमे एक्टिंग भी करते आए है. यही नहीं बल्कि उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान के साथ ही सोशल मेसेज देने वाली कई शार्ट फिल्में भी बनाई है. दोनों भाइयो ने 'आकताई' 'ईगो' जैसी फिल्मों में काम किया है. 'ईगो' में दोनों भाई मुख्य भूमिकाओं थे.

इस फिल्म में मुख्य कलाकार स्टार आशीष राज, सिमरन शर्मा एवं दीक्षा पंथ है. इसके अलावा राज करन, राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, प्रूध्वी, चमक चंद्र जैसे दक्षिण के जाने-माने बड़े कलाकारो ने भी काम किया है. बता दे कि, दीक्षित भाईयों ने गजनी फेम प्रदीप रावत के साथ साउथ के कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -