इंदौर: छोटे से विवाद में बदमाशों ने कर दी पान वाले की हत्या

इंदौर: इंदौर में इन दिनों अपराधों के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में इंदौर में जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल यहाँ के वीआईपी रोड पर बदमाशों ने राह चलते कुछ लोगों को चाकू मार दिया। बताया जा रहा है रामचन्द्र नगर चौराहे पर पिंटू नाम के युवक की बदमाशों ने पहले हत्या की और उसके बाद किला मैदान से रामचन्द्र नगर के रास्ते पर 3-4 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

बताया जा रहा है इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के रामचंद्र नगर चौराहे पर स्थित पिंटू पान मसाले वाले की दुकान पर बीते शनिवार को दो लोग आए थे और उन लोगों ने सिगरेट, पाऊच दुकान से लिया ओर पैसे नहीं दिए। ऐसे में दुकानदार पिंटू ने जब उन दोनों युवकों से पैसे मांगे तो उन्होंने उसे धमकी दी और कहा 'बाहर निकाल देते हैं।'

इस बीच बदमाश और दुकानदार के बीच झड़प हो गई, हालाँकि कुछ देर में मामला शांत हो गया। उसके बाद कल यानी बीते रविवार को फिर वही बदमाश दुकान पर पहुंचे ओर फिर विवाद करने लगे। इस पर जब दुकानदार पिन्टू दुकान से बाहर आया तो दोनों बदमाशों ने डंडे से उसके सर पर वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीँ उसके बाद बदमाशों ने पान की दुकान के पास ही जूते चप्पल के दुकानदार विजय सोलंकी के साथ भी मारपीट की और आगे बढ़े।

वहीँ आगे बढ़ते हुए उन्होंने राह चलते कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। जैसे ही इस घटना की शिकायत पुलिस को मिली पुलिस चप्पल की दुकान वाले विजय को साथ लेकर गई। उसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया, हालाँकि एक अन्य आरोपी फरार है।

इंस्टाग्राम पर मंसूरी से की 14 साल की लड़की ने दोस्ती, मिलने गई तो हो गया बलात्कार

CM योगी के खिलाफ टिप्पणी कर फंसे पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, राजद्रोह का केस दर्ज

क्या है आज पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए आपके शहर में सस्ता हुआ या महंगा

Most Popular

- Sponsored Advert -