इंदौर में गर्भवती महिला ने लगाई फांसी तो घर वालों ने मचाया बवाल

इंदौर: एक मृत विवाहित महिला के परिवार के सदस्यों ने सोमवार को रीगल चौराहे पर महिला के ससुराल वालों के खिलाफ कथित तौर पर उसकी हत्या करने के लिए कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस के अनुसार, 25 साल की एक लड़की मेघा गौड़ ने कथित तौर पर 25 नवंबर को अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली थी। इतना ही नहीं जांच में पता चला है वह गर्भवती थी।

महिला के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उसकी हत्या उसके ससुराल वालों ने की थी और इसे आत्महत्या के मामले की तरह देखने के लिए उसे फांसी पर लटका दिया गया था। महिला के परिवार के सदस्यों ने कहा कि 26 जनवरी 2018 को उसकी शादी सूरज गौड़ से हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि सूरज और उसके परिवार के सदस्य मेघा को बहुत परेशान करते थे। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालों ने घर के खर्च के लिए हर महीने 10 लाख रुपये और 20K से 20K रुपये के बीच दहेज की मांग की। पुलिस ने कहा कि अक्टूबर में मेघा और उसके ससुराल वालों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद वह अपने मायके लौट आई।

दोनों परिवार एमआईजी रोड पुलिस स्टेशन आए, जिसके बाद परिवारों के बीच समझौता हुआ और मेघा फिर से अपने ससुराल में रहने लगी। पुलिस ने कहा कि मेघा के ससुराल वालों ने उसका शव अस्पताल में छोड़ दिया और उसके परिवार का विवरण अस्पताल के कर्मचारियों को दे दिया। अस्पताल के कर्मचारियों ने मेघा के परिवार को उसकी मौत की जानकारी दी। मामले में अब तक पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उनमें से तीन को जेल भेज दिया है। मेघा के परिवार वालों ने आरोपी को मौत की सजा देने की मांग की।

पति को खिलाई नींद की दवाई, फिर धारदार हथियार से पत्नी ने कर दिया क़त्ल

शादी के 3 दिन पहले थाने पहुंची दुल्हन, दूल्हे पर लगाया गंभीर आरोप

पति-पत्नी ने रात के भोजन के साथ खाया ज़हर, सुबह जब घर पंहुचा बेटा तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -