बहुत हो गई कुश्ती अब होगा इंदौर का 51 लाख का 'दंगल', आमिर की भी रहेगी नजर.....तैयारियां जोरो पर
बहुत हो गई कुश्ती अब होगा इंदौर का 51 लाख का 'दंगल', आमिर की भी रहेगी नजर.....तैयारियां जोरो पर
Share:

इंदौर: बहुत हो गई कुश्ती अब होगा इंदौर का 51 लाख का 'दंगल' जी हाँ, जिस प्रकार से आमिर खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'दंगल' अपना धमाल अभी भी जारी रखे हुए है. वैसे तो मध्यप्रदेश राज्य का भी कुश्ती से खासा लगाव रहा है. यहाँ की मिटटी ने भी बहुत से नामी गिरामी पहलवान भारत को दिए है जो की देश की आन बान व शान है. अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में भी मध्यप्रदेश के ख्यात पहलवान कृपा शंकर पटेल है.

'दंगल' फिल्म के लिए आमिर व फिल्म की अभिनेत्रियों को मध्यप्रदेश के पहलवान कृपाशंकर पटेल ने ही अपने सटीक दांव पेच में इन्हें अच्छे से निखारा है. अब एक बार फिर से भारत के ह्रदयस्थल मध्यप्रदेश में माँ अहिल्या की पावन नगरी इंदौर में अब तक के सबसे बड़े स्तर पर होने वाले 51 लाख रुपए के इनामी दंगल की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. सुपर कॉरिडोर पर 22 जनवरी को होने वाले इस दंगल को लेकर शहर में विशेष उत्साह है. 
 
दंगल के आयोजन समिति के अध्यक्ष धीरज ठाकुर व सचिव चंदनसिंह बैस ने बताया कि इस दंगल में अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान, वित्त मंत्री जयंत मलैया, राज्य मंत्री लाल सिंह आर्य के अलावा, लोकसभा स्पिकर सुमित्रा महाजन ने अतिथि के रूप में इस आयोजन में शामिल होने की सहमति दे दी है. 
 
अब तक ट्विटर पर 86 लाख व्यक्तियों ने भी इस दंगल को लाइक किया है. इस दंगल के लिए सुपर कॉरिडोर पर 15 हजार दर्शकों का अस्थाई स्टेडियम का निर्माण भी किया जा रहा है. एरिना को विशेष रूप से तैयार कर दिया गया है. सुपर कॉरिडोर पर हो रहे इस दंगल के लिए दो हैलीपेड भी बनाए जा रहे है. जिसमें दिग्गज हस्तीयों के अलावा पहलवानों को भी हैलीकॉप्टर के जरिए लाया जाएगा. इस दंगल में चार भारत केसरी पहलवानों के अलावा देश के अनेक नामी पहलवान भी शिरकत कर रहे है. दंगल में इनाम के रूप में अनेक आकर्षक पुरस्कार दिए जा रहे है. 
 

आमिर की 'दंगल' ने सिंगल स्क्रीन सिनेमा को बंद होने से बचाया, पढ़िए पूरी स्टोरी !

हानिकारक बापू ने कहा, ''मन्ने नी जाना हॉलीवुड''

जायरा ने मंत्रीजी को दिया कुछ यूं जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -