इंदौर: पुलिसकर्मी और पत्नी की हत्या के बाद गायब नाबालिग बेटी
इंदौर: पुलिसकर्मी और पत्नी की हत्या के बाद गायब नाबालिग बेटी
Share:

इंदौर: इंदौर में एसएएफ में पदस्थ ज्योतिप्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी नीलम शर्मा की हत्या कर दी गई। इस घटना के बारे में जानकारी आज यानी गुरुवार को सुबह मिली है। बताया जा रहा है आज सुबह जब दंपती के कमरे का देर तक दरवाजा नहीं खुला तो अंदर झाँका गया। उस दौरान दोनों लहूलुहान अवस्था में कमरे में पड़े दिखे। इसके बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है घटना के बाद से मृत दंपती की नाबालिग बेटी भी गायब है इस वजह से उन्हें नाबालिग बेटी के दोस्त पर ही हत्या का शक है।

खबरें हैं कि यह मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित रुक्मणी नगर का है। जहाँ ज्योति प्रसाद और नीलम सुबह जल्द उठ जाते थे लेकिन आज यानी गुरुवार की सुबह ऐसा नहीं हुआ। आज सुबह उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने पुलिस को बताया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। उसके बाद अंदर जाकर देखा तो पुलिस के होश उड़ गए। ज्योति और उनकी पत्नी लहुलूहान अवस्था में मिले।

पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन दंपती को मृत घोषित कर दिया गया। अब इस मामले में पुलिस का कहना है घटना के बाद दोनों की नाबालिग बेटी गायब मिली है। अब पुलिस ने यह शक जताया है कि कहीं नाबालिग बेटी के दोस्त ने तो इस घटना को अंजाम नहीं दिया। पुलिस अब अलग-अलग पहलुओं को देखते हुए जांच में जुट गई है। इस समय पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर भी मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

कर्नाटक में 13 भाजपा विधायकों को मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा, जानें क्यों लेना पड़ा ये फैसला

लालिगा स्पेनिश शब्दावली के साथ छात्रों की मदद के लिए इंस्टीट्यूटो सर्वेंट्स से मिलाया हाथ

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -