मौत देकर आरोपी ने निकाली मृतक की आँखे, जांच में जुटी पुलिस
मौत देकर आरोपी ने निकाली मृतक की आँखे, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश का है. इस मामले में एक घर में फंदे पर लटका शव मिला है. वहीं शव पर चाकू से हमले के निशान हैं और मृतक की आंखें भी गायब हैं. इस मामले में पुलिस मृतक से जुड़े हर बिंदु पर जांच करने के बारे में कह रही है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक पश्चिमी इंदौर इलाके के पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने बताया कि, 'पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.'

जी दरअसल मध्य प्रदेश के इंदौर ज़िले की मानपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़ा काकरिया गांव में एक घर में फांसी के फंदे पर एक शव लटका है, शव की आंखें गायब हैं. साथ ही शरीर पर कई जगह चाकू के निशान भी हैं. वहीं पहले की गई जांच में पुलिस अधिकारी इसे आत्महत्या मान रहे थे लेकिन मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने पड़ताल की तो पता चला कि युवक की हत्या हुई है, और अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए उसकी आंखें भी निकाल दीं हैं.

वहीं पुलिस के अनुसार इस निर्मम हत्या से इलाके में दहशत व्याप्त हो चुकी है और शुरुआती पड़ताल में पुलिस को पता चला है कि मृतक पड़ोस के ही गांव का निवासी रवि पंवार था. इस मामले में पुलिस के शक के घेरे में कई लोग हैं और पुलिस अब उनकी तलाश में लग चुकी है.

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर निजी बैंक के मैनेजर ने किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान

खेलते-खेलते पड़ोसी के घर में चले गए बच्चे फिर जो हुआ सुनकर खौल जाएगा खून

पड़ोसी लड़के के प्यार में पड़ी बेटी तो घरवालों को नहीं आया रास, दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -