जानवर नोच रहे थे माता पिता की लाश, कपडे देख सहम उठा बेटा

इंदौर: हीरा नगर थाना क्षेत्र के भानगढ़ में उस समय सन्नाटा फैल गया जब यहां एक खेत में पति-पत्नी की लाश पड़ी हुई मिली. जानवरों के नोचने के कारण लाशों की हालत इतनी खराब हो गई थी कि पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए. शव देखकर पहचानना भी मुश्किल था. बाद में एक लापता दंपति के बेटे को पुलिस ने शिनाख्त करवाई तो कपड़ा देख बेटा बिलख पड़ा. बेटे ने पुलिस के सामने नाराजगी जताते हुए कहा कि उसने 10 दिन पहले ही एक व्यक्ति पर माता-पिता के हत्या का शक जताते हुए रिपोर्ट की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

बदबू से हुआ शक, पास जाकर देखा तो जानवर नोच रहे थे शव: एडिशनल एसपी राजेश सहाय ने बताया कि भानगढ़ निवासी मदन सिसौदिया शुक्रवार सुबह जब खेत पहुंचा तो बहुत तेज बदबू आई. इसके बाद वह खेत के अंदर गया तो उसके होश उड़ गए. भुट्टे की फसल के बीच 2 लाशें पड़ी थीं, जिन्हें जानवर नोच रहे थे. डर के मारे वह कांपने लगा और मेन रोड की ओर भागा. उसने तत्काल थाने पर फोन लगाकर इसकी सूचना दी.

कपड़े देख बिलख पड़ा बेटा: शव मिलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले भानगढ़ और आसपास के गांवों में यह पता लगाया कि वहां से हाल के दिनों में कोई लापता तो नहीं हुआ है. यहां से कोई सुराग ना मिलने पर पुलिस ने द्वारकापुरी से पिछले दिनों लापता हुए मूलचंद और शकुन प्रजापति के बेटे को फोनकर बुलवाया. एमवाय अस्पताल में जैसे ही हेमराज ने मृतकों के कपड़े देखे वह माता-पिता को याद करते हुए बिलख पड़ा. उसने शवों की शिनाख्त करते हुए पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए.

Most Popular

- Sponsored Advert -