दिल्ली-राजस्थान मैच पर लगा रहे थे सट्टा, इंदौर क्राइम ब्रांच ने 5 को पकड़ा, करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद

इंदौर: मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार को शहर के तिलक नगर इलाके में IPL 2021 पर सट्टा लगाने वालों का भंडाफोड़ किया है. यहां मौजूद सटोरिये दिल्ली कैपिटल (DC) और राजस्थान रॉयल (RR) के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच को लेकर बुकिंग कर रहे थे. पुलिस ने 5 आरोपियों को कस्टडी में लिया है आरोपियों के पास से लगभग 20 मोबाइल, लैपटॉप और करोड़ों का हिसाब-किताब भी बरामद हुआ है.

ASP गुरुप्रसाद पाराशर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, तिलक नगर क्षेत्र में 5सी वंदना नगर पुष्प वाटिका के पास एक मकान में सटोरियों के बैठने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके से अशोक निवासी उज्जैन, धीरेन्द्र निवासी रतलाम, राजेश निवासी वंदना नगर, रवि निवासी रतलाम और संजय राय निवासी इंदौर को हिरासत में लिया है. पुलिस ने सटोरियों के पास से लैपटॉप, 20 मोबाइल, कम्युनिकेटर, वाईफाई डिवाइस, स्पीकर, 25 हजार कैश और करोड़ों का हिसाब-किताब बरामद किया है.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि रतलाम का रहने वाला बुकी विजय शर्मा उनका सेठ है. उसका पार्टनर अजय शर्मा (रतलाम), पप्पू सैक्सी (रतलाम) और नीलेश (सारंगपुर) है. आरोपियों ने बताया कि इन लोगों ने ही यहां किराए से मकान दिलवा रखा था. वो सभी IPL का काम करने एक माह पहले ही यहां आए थे.

विदेशों से आ रहा अकूत पैसा, काम- 'गैर-मुस्लिमों को मुसलमान बनाना' ... इदरीस, सलीम और आतिफ गिरफ्तार

जमीन विवाद: 'डॉटर्स डे' पर चाचा ने भतीजी को मारी गोली

MP: भाई ने दोस्तों संग मिलकर 11 महीने तक किया 14 साल की नाबालिग बहन से दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -