इंदौर: आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां
इंदौर: आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां
Share:

इंदौर: इंदौर में इन दिनों कई ऐसे कारनामे हो रहे हैं जो इंदौर के नंबर वन बनने की छवि को धूमिल कर रहे हैं. वैसे तो इंदौर हर मामले में नंबर वन रहता है लेकिन इन दिनों यहाँ कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल इस समय इंदौर के 'बल्लामार' विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय एक बार फिर से चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं।

मिली जानकारी के तहत इस बार उनके जन्मदिन पर कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ीं। जी दरअसल बीते12 सितंबर को विधायक आकाश विजयवर्गीय का जन्मदिन था। ऐसे में इसे मनाने के लिए उनके हजारों समर्थक घर के सामने इकट्ठा हो गए और उसके बाद विधायक आकाश विजयवर्गीय का जन्मदिन मनाने के लिए गली में ही मंच लगाया गया और साथ ही रैली भी निकाली गई। बताया जा रहा है यह पूरा कार्यक्रम आकाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में हुआ। वहीँ इस दौरान किसी ने भी कोरोना प्रोटकॉल का पालन नहीं किया बल्कि सभी ने कोरोना प्रोटकॉल को अनदेखा किया. न कोई मास्क लगाए नजर आया न ही किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो किया.

आप सभी जानते ही होंगे इस समय इंदौर में गणेश उत्सव को लेकर धारा 144 लगाई गई है लेकिन विधायक आकाश विजयवर्गीय का जन्मदिन मनाने के लिए उस धारा का भी उल्लंघन हुआ। आप सभी को बता दें कि इंदौर प्रशासन ने कोरोना स्थिति को देखते गणेश उत्सव के लिए गाइडलाइंस जारी की है और गाइडलाइन के तहत त्योहारों को लेकर भीड़ को इकट्ठा नहीं किया जा सकता है।

रैपर ने बाल हटवाकर सिर में लगवाई सोने की चैन, तस्वीरें वायरल

देश के 27 हज़ार कोरोना मामलों में से 20 हज़ार अकेले केरल से, विजयन मॉडल बुरी तरह 'फ्लॉप'

नागपुर: वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -