लव मैरिज के तीन महीने बाद दंपत्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
लव मैरिज के तीन महीने बाद दंपत्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश से हाल ही में अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ बीते गुरुवार रात को लव मैरिज करने के तीन माह बाद दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में पुलिस ने यह शंका जताई है कि पहले पत्नी ने फांसी लगाई उसके बाद पति भी खुद फंदे पर झूल गया। अब इस बिन्दु को लेकर छानबीन जारी है कि पति ने पहले पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी उसके बाद खुद फांसी लगा ली। बताया जा रहा है दंपति ने हादसे से पहले सिरोंज के अपने ग्रुप पर आत्महत्या का मैसेज डाला था। दोनों ने इंदौर में रहने वाले परिचितों को ये बात बताई थी। उन्ही परिचितों ने पुलिस को सूचना थी। जैसे ही पुलिस ने गोविंद नगर जाकर देखा वैसे ही उन्होंने पाया कि पति फंदे पर लटका हुआ था और पत्नी का शव जमीन पर पड़ा था। इस मामले में बाणगंगा पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

क्या है पूरा मामला- जी दरअसल बताया जा रहा है न्यू गोविंद नगर में रहने वाले जगमोहन पटेल और मुस्कान ने बीती रात आत्महत्या कर ली। दोनों विदिशा जिले के सिरोंज के रहने वाले हैं। दोनों ने आत्महत्या करने से पहले अपना सुसाइड नोट सिरोंज के वाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट किया। उस नोट को पढ़कर सिरोंज में रहने वाले परिचितों ने इंदौर में अपने परिचितों को जानकारी दी। उसके बाद इस बारे में पुलिस को सूचना मिली और जानकारी देने वाले लोग पुलिस के साथ न्यू गोविंद नगर पहुंचे। यहाँ आकर देखा तो पति का शव फंदे पर लटक रहा था जबकि पत्नी का शव वहीं पास में पड़ा हुआ था। इस बीच पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें जगमोहन पटेल ने अपने ससुराल वालों एवं पत्नी के बायफ्रेंड पर प्रताड़ित करने, पांच लाख मांगने तथा जान से मारने की धमकी देने की बात लिखी है। अब पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

क्या लिखा है सुसाइड नोट में- नोट में लिखा है कि, ''मैं जगमोहन पटेल, मेरी पत्नी मुस्कान के पिता राजू माली, मां विनीता माली, मुस्कान की नानी कृष्णाबाई, भाई गोलू एवं मुस्कान के बॉयफ्रेंड संजीव कुशवाह ने एक साथ मिलकर प्लान बनाया। इन सभी ने मुझे 21 अप्रैल 2021 को रात तीन बजे संजीव के घर बुलाया। सभी ने मुझसे पांच लाख रुपए मांगे। मैंने मना किया तो सभी ने मारा और जान से मारने की धमकी दी। संजीव और ससुर राजू ने मुझे धमकी दी कि पुलिस के पास गया तो तुझे और तेरे घर वालों को जान से मार देंगे, क्योंकि मुस्कान के पिता ने संजीव से एक लाख रुपए ले रखे हैं। मुस्कान के पिता ने संजीव का इसलिए साथ दिया। संजीव ने कहा कि मुस्कान को मेरे पास छोड़कर जाए नहीं तो तुझे मार दूंगा। मैंने और मुस्कान ने अपनी मर्जी से शादी की थी इसलिए इन लोगों ने हम दोनों को बहुत परेशान किया। मैं इन सभी की वजह से आत्महत्या कर रहा हूं मेरी मौत के जिम्मेदार ये सभी लोग हैं।''

Delta Variant: भारत बायोटेक ने जारी किए फाइनल ट्रायल के नतीजे, इतने फीसद असरदार है Covaxin

व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने PC सेठी अस्पताल पहुंचे विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय

कोपा अमेरिका 2021: चिली को करीबी मुकाबले में मात देकर सेमीफइनल में पंहुचा ब्राज़ील

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -