अस्पताल से दो दिन की बच्ची के साथ भागी महिला
अस्पताल से दो दिन की बच्ची के साथ भागी महिला
Share:

इंदौर: कोरोना का खौफ हर जगह छाया हुआ है. कोरोना के चलते हर कोई बोखलाया हुआ है. एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एमवाय अस्पताल से दो दिन पहले ही मां बनी एक महिला अपनी बच्ची को लेकर अचानक लापता हो गई. अस्पताल से महिला के अचानक चले जाने से हड़कंप मच गया. कोरोना वायरस की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी गई. करीब तीन-चार घंटे तलाशने के बाद पुलिस ने महिला को तलाशा, उसकी जांच की और उसे घर पर ही क्वारैंटाइन किया गया.

जानकारी के मुताबिक, एमवाय अस्पताल में भर्ती एक महिला बुधवार रात अचानक लापता हो गई. महिला दो दिन पहले ही मां बनी थी और नवजात बच्ची भी लापता थी. कोरोना वायरस के चलते ड्यूटी डाॅक्टर ने संयोगितागंज थाने पर सूचना दी. थाने से सूचना कंट्रोल रूम पर दी गई. कोरोना वायरस की आशंका के चलते पूरे इंदौर जिले की पुलिस को सक्रिय कर दिया गया. प्रशासन के अधिकारी भी सक्रिय हो गए. पीपीई किट पहनकर महिला की तलाश की गई.

बता दें की महिला ने एमवाय अस्पताल के रजिस्टर में अपना पता चंदन नगर ई-सेक्टर लिखाया था. उक्त पते पर पुलिस की टीम पहुंची तो महिला वहां नहीं मिली, पता गलत था. इसके बाद पता चला की महिला गुलमोहर कॉलोनी में रहती है. टीम वहां पहुंची तो महिला वहां भी नहीं मिली. फिर पुलिस के संपर्क में महिला का एक रिश्तेदार आया. उसने बताया कि महिला राजेन्द्रनगर थाना क्षेत्र के तहत आने वाली विजय पैलेस कॉलोनी में मिल सकती है. पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंची तो कॉलोनी में दहशत का माहौल बन गया. उक्त महिला वहां मिल गई. डॉक्टरों की टीम ने महिला की जांच की तो वह सामान्य निकली. हालांकि महिला यह नहीं बता सकी कि वह अस्पताल से बगैर बताए अचानक गायब क्यों हो गई थी. प्रशासन की टीम ने महिला को उसके घर में ही क्वारेंटाइन कर दिया है.

भोपाल में 200 जमातियों को किया गया क्वारैंटाइन

कोरोना : रेलवे के कोच बनाए जाएंगे आइसोलेशन वार्डमप्र में कोरोना से हुई 7वीं मौत, 65 वर्षीय महिला ने दम तोडा

जयपुर में एक मरीज ने 7 लोगों को किया संक्रमित, अरुणाचल में कोरोना का पहला मामला दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -