कोरोना से निपटने के लिए प्रशासन हुआ सख्त, घर में घूसकर बड़ी संख्या में लोगों को किया आइसोलेट
कोरोना से निपटने के लिए प्रशासन हुआ सख्त, घर में घूसकर बड़ी संख्या में लोगों को किया आइसोलेट
Share:

इंदौर : कोरोना वायरस की रोकथाम में लापरवाही की वजह से सरकार ने इंदौर के कलेक्टर और डीआईजी को हटा दिया था. दोनो अधिकारियों के तबादले के बाद शहर में कोरोना एंक्शन तेज हो गया है. बता दे कि शहर के स्कीम न. 71, सेक्टर डी में रविवार रात भारी पुलिसबल के साथ जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले 55 लोगों को वहां से उठाया और अक्षत गार्डन में आइसोलेट कर दिया. यह वही इलाका है जहां 5 दिन पहले कोरोना की महिला मरीज मिली थी. उसके घर के आसपास रहने वाले सभी लोगों को बस में भरकर ले जाया गया. लोग इस कार्रवाई से नाराज हैं. वहीं प्रशासन का कहना है कोरोना को तीसरे स्टेज पर पहुंचने से रोकने के लिए ये कार्रवाई जरूरी है.

रेवाड़ी में फसे सैकड़ों लोगों के लिए आज जारी की जा सकती है बस सुविधा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शहर में दिन-ब-दिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रशासन ने अब पूरी तरह लॉकडाउन का फैसला लिया है. इस लॉकडाउन में नागरिकों को हर हाल में घर में ही रहना पड़ेगा. यहां तक कि दूध, सब्जी, किराना जैसी रोजमर्रा की चीजों पर भी पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है. 

Coronavirus: देश में बढ़ रही कोरोना की मार, अब तक 27 से ज्यादा मौतें

इसके अलावा किसी प्रकार की मुसीबत से बचने के लिए पेट्रोल पंप भी बंद रखे जाएंगे. चोइथराम सब्जी मंडी सहित सभी सब्जी मंडियों को बंद कर दिया गया है. दो-तीन दिन तक दूध की आपूर्ति भी बंद रहेगी. रविवार को कमिश्नर आकाश त्रिपाठी की अगुआई में हुई बैठक में यह रणनीति बनाई गई. इसमें आईजी विवेक शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र, नगर निगम आयुक्त आशीष सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

दिल्ली स्थित शाहीन बाग़ में भड़की भीषण आग, आस-पास है बड़ा रिहायशी इलाका

Corona Live: दुनियाभर में 36 हज़ार लोगों की मौत, भारत में 27 ने तोड़ा दम

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -