इंदौर में फटा कोरोना बम, एक दिन में मिले रिकॉर्ड 272 नए केस
इंदौर में फटा कोरोना बम, एक दिन में मिले रिकॉर्ड 272 नए केस
Share:

इंदौर: मिनी मुंबई कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना का प्रकोप जारी है। यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। अब यहां कोरोना के रिकॉर्ड 272 नये मामले दर्ज किए गए हैं। यह संख्या एक दिन में अब तक सबसे बड़ा आंकड़ा है। वहीं, इंदौर में चार लोगों की मौत भी हुई है। इसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की कुल तादाद 12,992 हो गई है, वहीं इस वायरस की चपेट में आकर जान गंवाने वालों की संख्या 393 हो गई है।

इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रवीण जडिय़ा ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया है कि MGM मेडिकल कॉलेज द्वारा रविवार देर रात 2994 नमूनों की जांच रिपोर्ट सामने आई है। इनमें 272 व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं और बाकी की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। इन 272 नये मामलों के साथ जिले में अब संक्रमित मरीजों की कुल तादाद 12,992 पहुंच गई है।

वहीं, इंदौर में कोरोना से चार लोगों की मौत भी हो गई है। अब यहां कोरोना से मरने वालों की तादाद 393 हो गई है। हालांकि, राहत की खबर यह है कि इंदौर में कोरोना के मरीज तेजी से रिकवर कर रहे हैं और अस्पताल से अपने घर लौट रहे हैं। यहां अब तक 8934 मरीज कोरोना को मात देकर अपने स्वस्थ हो गए हैं। अब यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 3665 है, जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

यूपी: जल्द पूर्ण होगा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का निर्माण कार्य, सीएम ने दिए सख्त निर्देश

अब अडानी ग्रुप के हाथों में होगी मुंबई एयरपोर्ट की कमान, खरीदेगा 74 फीसद हिस्सेदारी

पेट्रोल और डीजल के प्राइस में नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें क्या है आज दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -