इंदौर में 28 नए संक्रमित मिले, शहरी सीमा पर कोरोना ने दी दस्तक
इंदौर में 28 नए संक्रमित मिले, शहरी सीमा पर कोरोना ने दी दस्तक
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक शहर में 28 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. इनको मिलाकर अब इंदौर में संक्रमितों की संख्या 1513 हो गई है. इसके साथ ही 4 संक्रमितों की मौत की पुष्टि भी की गई है. इसके बाद इंदौर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 72 हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, 285 सैंपलों की जांच की गई है. जिसमें 10 फीसदी मरीज संक्रमित पाए गए.

दरअसल शहरी सीमा से लगे इलाकों में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. सूची के मुताबिक मुख्य रूप से सिलीकॉन सिटी शामिल है. यहां पर पांच हजार परिवार रहते हैं. इसके अलावा बाल्दा कॉलोनी, महेशनगर भी नए क्षेत्रों में शामिल है. जूनी कसेराबाखल, आजादनगर, बजरिया, भिश्ती मोहल्ला, बड़वाली चौकी, जूना रिसाला, धार रोड सहित कई पुराने कंटेंनमेंट जोन में भी नए मरीज सामने आए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की 3 मई के बाद 10 दिन बढ़ेगा लॉकडाउन इंदौर में 3 मई के बाद भी अगले 10 दिन तक लॉकडाउन जारी रहने वाला है. इस संबंध में जिला आपदा प्रबंधन समिति की ओर से राज्य शासन को प्रस्ताव भेजा गया है. गुरुवार को इस संबंध में समिति की बैठक में यह तय किया गया. इस बैठक में प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे. उन्होंने भी इसकी सहमति दी.

मजदुर दिवस पर सीएम योगी का सन्देश, कहा- आपके सामने सभी विपदाएं हारी हैं, धैर्य रखें

यूपी के 61 जिलों में फैला कोरोना, राज्य में संक्रमितों की संख्या हुई 2219

असफल रहा प्लाज्मा थेरेपी का पहला प्रयोग, कोरोना मरीज की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -