इंदौर कलेक्टर का बड़ा बयान, बोले- 'शहर में आ गई है कोरोना की तीसरी लहर, जल्द लगाएंगे प्रतिबंध'
इंदौर कलेक्टर का बड़ा बयान, बोले- 'शहर में आ गई है कोरोना की तीसरी लहर, जल्द लगाएंगे प्रतिबंध'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। शहर में संक्रमित मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। अभी जितने केस आ रहे हैं उनमें 50 प्रतिशत में डेल्टा है, जबकि 50 फीसदी में ओमिक्रोन संक्रमण है। इसलिए सतर्क रहने की आवश्यकता है। लोगों को बड़े कार्यक्रम से बचना होगा। शादी एवं दूसरे कार्यक्रमों में सरकार के निर्देश मुताबिक, जल्द ही पाबंदी लगाई जाएंगी। जिलाधिकारी मनीष सिंह ने बुधवार को रिपोर्टर्स से बातचीत में यह बात कही। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से निरंतर मामले बढ़ रहे हैं उससे लग रहा है कि यह तीसरी लहर है। लोगों को लग रहा है कि ओमिक्रोन भयवाह नहीं है, किन्तु उन्हें सर्तक रहना होगा। डेल्टा वेरिएंट ने पिछली बार कितना प्रकोप बरपाया था, हम सब को पता है। वहीं ठीक हो चुके रोगियों को भी बहुत समस्या का सामना करना पड़ा था।

वही ओमिक्रोन कितना भयावह साबित होगा। यह आने वाला वक़्त बताएगा। हमने अपने स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली हैं। सिंह ने आगे कहा कि मंगलवार को 100 से ज्यादा मरीज सामने आए थे, इसमें और बढ़ोतरी होगी। उन्होंने कहा कि हम मास्क नहीं पहनने वालों पर चालानी कार्रवाई भी कर रहे हैं, मगर प्रत्येक आदमी पर नजर नहीं रख सकते। शहरवासियों को अपनी जिम्मेदारी स्वयं समझनी होगी। आपदा प्रबंधन समिति एवं राज्य सरकार के निर्णय मुताबिक, हम लोग जल्द ही शादी एवं अन्य आयोजन के साथ रैली तथा जुलूस पर भी प्रतिबंध लगाएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हुए कोरोना पॉजिटिव

भारत का दिसंबर निर्यात साल-दर-साल 37प्रतिशत बढ़ा

जोशना चिनप्पा को हुआ लाभ पीएसए विश्व रैंकिंग में इतने नंबर पर बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -