नौकरी की खोज में महाराष्ट्र से इंदौर आया था परिवार, घर में मिला मां-बेटे का शव
नौकरी की खोज में महाराष्ट्र से इंदौर आया था परिवार, घर में मिला मां-बेटे का शव
Share:

इंदौर: देश भर से आए कई सनसनीखेज मामले सामने आते रहते है इस बीच एक हैरतंअगेज मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामना आया है, शहर के बाणगंगा इलाके में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया। कमरे में माँ-बेटे के रक्तरंजित शव बरामद किए गए। पुलिस महिला के पति पर क़त्ल का शक व्यक्त कर रही है। वह फरार है।

वही प्राप्त खबर के अनुसार, मामला बाणगंगा इलाके की गणेशधाम कालोनी का है। बुधवार को यहां एक मकान के भीतर महिला एवं उसके बेटे के खून से सने शव जब्त हुए। धारदार हथियारों से दोनों का क़त्ल किया गया है। मकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मौके पर पहुँची और तहकीकात आरम्भ की। वही कहा जा रहा है कि ये परिवार कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र से इंदौर रहने आया था। इसमे पति पत्नी एवं उनका बेटा सम्मिलित थे। इस परिवार के महिला एवं उसके बेटे की लाश मिली है। महिला का नाम शारदाबाई (38) तथा उसके बेटे का नाम आकाश (11) बताया जा रहा है। महिला का पति कुलदीप फरार है।

वही यह बात सामने आई है कि काम की खोज में परिवार इंदौर आया था। अपने एक संबंधी के मकान में अस्थायी तौर पर रह रहा था। महिला के पति कुलदीप की पुलिस खोजबीन कर रही है। इस मामले में अभी साफ़ नही हो सका है कि क़त्ल किसने और क्यों किया, मगर पति के फरार होने पर उसी पर शंका जताई जा रही है।

राजस्थान: नशे में धुत्त शिक्षक ने छात्राओं के सामने उतारे कपड़े, रोकने पर प्रिंसिपल को मारा

सोतीगंज के शाकिब कबाड़ी पर चला योगी प्रशासन का डंडा, 9 गाड़ियां, 6 आलीशान घर जब्त

आतंकियों ने 6 लोगों को बेरहमी से मार डाला, एक का गला रेता, 4 को जिन्दा जलाया और..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -