इस रेस्टोरेंट में आकर कर सकते हैं तोड़फोड़ और निकाल सकते हैं भड़ास
इस रेस्टोरेंट में आकर कर सकते हैं तोड़फोड़ और निकाल सकते हैं भड़ास
Share:

हर कोई किसी न किसी तनाव से गुज़रते हैं इसी की भड़ास निकालने के लिए आप कई तरह की हरकतें भी करते हैं. 
आज के समय में हर व्यक्ति कई परेशानियों से जूझ रहा हैं. किसी को नौकरी तो किसी को छोकरी की चिंता हैं. ऐसे में इच्छा होती हैं कि कहीं पर अपना सारा गुस्सा निकाला जाए, ताकि मन को शांति मिल सकें. अगर आपकी भी ऐसी इच्छा हैं तो आपके लिए मध्य प्रदेश के इन्दौर शहर में एक ‘भड़ास कैफे’ खुला हैं. अब ऐसा क्या है इस कैफे में कि आप अपना गुसा शांत कर तनावमुक्त हो सकेंगे.

दरअसल, मध्य प्रदेश के इन्दौर शहर के चन्द्रनगर क्षेत्र में एक ऐसा कैफे खोला गया है जहां जाकर आप जमकर तोडफ़ोड़ कर सकते हैं और आप से कोई कुछ नहीं बोलेगा. लेकिन इस तोडफ़ोड़ का कुछ पैसा तो आपको देना ही पड़ेगा. इस कैफे का नाम ‘भड़ास कैफे’. लोग इस कैफे में जी-भर कर तोडफ़ोड़ करते हैं और गुस्सा शान्त हो जाने पर खुद को तनावमुक्त महसूस करते हैं. अगर आप भी चाहते हैं कुछ ऐसा ही तो आप यहां आ कर तोड़फोड़ कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि यहां पर आप को कांच के गिलास, कप, कुर्सी, टीवी, लैपटॉप, कम्प्यूटर, सीपीयू, घड़ी से लेकर हर वो चीज मिलेगी जिसे तोडऩे में आप को मजा आए. गुस्सा निकालने के लिए यहां पंचिंग बैग्स से लेकर गुब्बारे तक मौजूद हैं. 2 रुपए से 5 रुपए तक देकर आप कांच के गिलास तोड़ सकते हैं. 50 रुपए में आप के लिए घड़ी भी है. यहां पर बड़े सामान तोडऩे के लिए आपको और ज्यादा पैसे देने होंगे. नुकसान के मुकाबले यह कीमत कम है. इस कैफे की सबसे खास बात यह है कि यहां आप पर कोई रोक-टोक नहीं है.

अपराधियों से भरा है ये गांव, रेप करने की मिलती है ऐसी सजा

दुनियादारी से दूर इस ऊँचे पहाड़ पर रहता है ये शख्स

अब इंसानों के यूरिन से बनेगी ईंट, ये है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -