इंदौर एयरपोर्ट पर होगी नए स्टाफ की भर्ती

इंदौर. इंदौर के देवी अहिल्या विमानतल मार्च-अप्रैल से 24 घंटे फ्लाइट का आवागमन बना रहेगा. इसके लिए एयरपोर्ट प्रबंधन ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया सहित सभी संबंधित विभागों से अतिरिक्त स्टाफ की मांग की है.

इंदौर एयरपोर्ट को डीजीसीए से 24 घंटे खुला रखने की अनुमति मिल गई है. साथ ही जेट एयरवेज ने भी मार्च से यहां रात में अपने तीन एटीआर विमान पार्क करने की अनुमति मांगी है. इसे देखते हुए एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) मुख्यालय के समक्ष एअरपोर्ट को 24 घंटे खुला रखने के लिए अतिरिक्त स्टाफ भेजने की मांग रखी गई है. एयरपोर्ट डायरेक्टर अर्यमा सान्याल ने बताया कि रात को एयरपोर्ट खुला रखने के लिए एक पूरी अतिरिक्त शिफ्ट के लिए टर्मिनल, एटीसी, फायर ब्रिगेड, कम्युनिकेशन, सीआईएसएफ, ग्राउंड स्टाफ सहित हाउस कीपिंग विभागों में अतिरिक्त स्टाफ की आवश्यकता होगी. जिसके लिए मुख्यालय स्तर पर जल्द नए अधिकारियों-कर्मचारियों का यहां ट्रांसफर किया जाएगा, साथ ही 100 से ज्यादा नए स्टाफ की नियुक्ति होगी.

उन्होंने जानकारी दी कि देवी अहिल्या विमानतल पर एक मेगावॉट बिजली बनाने के लिए मप्र ऊर्जा विकास निगम सोलर प्लांट का निर्माण करेगा. इसे मार्च 2018 तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. इसका शिलान्यास बुधवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री पारस जैन करेंगे.

मध्यप्रदेश: 3 मंदिरों पर लगे मिले 'पाकिस्तान के झंडे'

गोवा फिल्म फेस्टिवल से जूरी चीफ 'सुजॉय घोष' का इस्तीफा

जजों पर रिश्वत केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, हम कानून से ऊपर नहीं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -