इंदौर एयरपोर्ट ने फ्लायर्स के लिए जारी की तीन नई सुविधाएं
इंदौर एयरपोर्ट ने फ्लायर्स के लिए जारी की तीन नई सुविधाएं
Share:

इंदौर एयरपोर्ट ने शुक्रवार को यात्रियों के लिए तीन नई सुविधाओं को जोड़ा - एक नई एयरलाइन, एक नया एयरोब्रिज और एक स्वचालित पार्किंग टिकट मशीन देवी अहिल्याबाई होल्कर हवाई अड्डे की निदेशक आर्यमा सान्याल ने जानकारी दी कि फ्लाईबिग की उड़ान दोपहर 3.36 बजे यहां उतरी यह एयरलाइन का पहला विमान है, जो यहां उतरा, इस प्रकार पानी की तोप की सलामी देकर इसका स्वागत किया गया। सभी 27 अधिकारियों के साथ-साथ नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) के अधिकारी फ्लाईबीग एयरलाइन के विमान एटीआर -72 में सवार थे।

सान्याल ने कहा कि एयरलाइन भारत सरकार की क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के तहत उड़ान सेवा प्रदान करेगी। एयरलाइन शहर के हवाई अड्डे पर अपनी उड़ानों के संचालन के केंद्र का निर्माण करना चाहती है। इस महीने के अंत तक या अगले महीने की शुरुआत में उड़ान संचालन शुरू होने की उम्मीद है। एयरलाइन भोपाल, जबलपुर, रायपुर, नागपुर और अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने की योजना बना रही है।

इसके अलावा सांसद शंकर लालवानी ने शुक्रवार को शहर के हवाई अड्डे पर तीसरे एरोब्रिज का उद्घाटन किया। बाद में लालवानी ने हवाई अड्डे के परिसर के कार पार्किंग क्षेत्र में स्वचालित पार्किंग टिकट मशीन का भी उद्घाटन किया। लालवानी ने बताया कि दो और एरोब्रिड्स के निर्माण की योजना है।

कर्नाटक में नए साल के जश्न पर लगा प्रतिबंध

किसान आंदोलन: संकटों में घिरी बीजेपी को 'कांग्रेस के कैप्टन' का सहारा

तीन भारतीय प्रवासियों ने जीता USD 3 मिलियन से अधिक का अबू धाबी जैकपॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -