इंदौर फिर बना स्वच्छ्ता का सिरमौर, लगाया
इंदौर फिर बना स्वच्छ्ता का सिरमौर, लगाया "स्वच्छ्ता का छक्का"
Share:

इंदौर/ब्यूरो। आखिर वो पल आ ही गया जिसका सभी इंदौरियों को इन्तजार था। स्वछता सर्वेक्षण 2022 में इंदौर ने फिर अपना नाम प्रथम स्थान पर अंकित कर दिया है और एक नया इतिहास आज गढ़ दिया है। इसीके साथ ही इंदौर शहर  भारत ही नहीं पूरे विश्व के सामने एक आदर्श के रूप में खड़ा है। आपको बता दे की कई दिनों से अटकले लगाई जा रही थी की इंदौर पुनः देश में नंबर वन आकर नाम रोशन करेगा और आज हुआ भी ऐसा ही इंदौर ने छठवीं बार स्वच्छता का ख़िताब अपने नाम कर "स्वच्छ्ता का छक्का" लगा दिया है।  

आपको बता दे की देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा इंदौर को प्रथम पुरस्कार दिया गया। इस ऐतिहासिक अवार्ड को ग्रहण करने सांसद शंकर लालवानी, कमिश्नर डॉ. पवन कुमार शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल व महापौर पुष्यमित्र भार्गव दिल्ली पहुंचे थे। 

वही "स्वच्छ्ता का छक्का" लगाने पर  महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने गरबा आयोजकों से अपील की है कि वे देश में छठी बार स्वच्छता में परचम लहराने वाले इंदौर के लिए गरबा उत्सव में स्वच्छता गान अवश्य कराएं। उधर, स्वच्छता का अवार्ड प्राप्त कर इंदौर लौटने पर इसे लेकर बड़े जुलूस की तैयारियां की है।

तूफान 'इयान' से अमेरिका में मची भीषण तबाही

शुरूआती दौर से अब तक novak djokovic ने हासिल की कई बड़ी उपलब्धियां

दरिंदगी का शिकार हुए 'मेल निर्भया' की मौत, 4 आरोपियों ने किया था गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -