'रक्षाबंधन' का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचे अक्षय, मिठाई-नमकीन लेकर लौटे वापस
'रक्षाबंधन' का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचे अक्षय, मिठाई-नमकीन लेकर लौटे वापस
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों एक के बाद एक फिल्म कर रहे हैं और प्रमोशन में भी व्यस्त है। वैसे इन दिनों वह फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इसी के चलते एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। अब हाल ही में अक्षय अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे, जहां उन्होंने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों के साथ डांस किया और इंदौर में शॉपिंग की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें कि अक्षय के अलावा अन्य कलाकार और निर्देशक आनंद एल.राय भी इंदौर पहुंचे। वहीं सभी ने मीडिया से बात की और इसके बाद एक्टर 56 दुकान पहुंचे। यहाँ उनकी एक झलक के लिए बड़ी संख्या में फैंस जुटे थे ऐसे में अक्षय ने कार से उतरे बिना ही सभी का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान व्यापारियों ने उन्हें मिठाइयां और इंदौर का प्रसिद्ध नमकीन उपहार में दिया।

आपको बता दें कि एक्टर ने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों के साथ डांस भी किया। बात करें 'रक्षाबंधन' के बारे में तो इस फिल्म में अक्षय का किरदार एक ऐसे भाई का है, जिस पर अपनी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर हैं। आपको पता हो इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेम कथा में नजर आए थे। वहीं अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

इस दिन रिलीज होगा ऋतिक-सैफ की फिल्म विक्रम-वेधा का टीजर

‘लाइगर’ का एक और गाना हुआ रिलीज, माँ से नजरें चुराकर अनन्या संग रोमांस करते दिखे विजय

इस मशहूर अभिनेता के प्यार में डूबे करण जौहर, सरेआम लिख डाला- ''आई लव यू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -